प्यार में प्रेमिका के चाचा बने बाधा तो प्रेमी ने रची साजिश, ड्राईवर के साथ मिलकर की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

प्यार में प्रेमिका के चाचा बने बाधा तो प्रेमी ने रची साजिश, ड्राईवर के साथ मिलकर की हत्या, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : जिले के साहेबगंज थानान्तर्गत सलेमपुर गांव के सी.एस.पी. संचालक रंजीत कुमार हत्याकांड का पुलिस ने सफल उद्भेदन कर लिया है। इस मामले में दो अपराधियों कों पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मामले की जानकारी बुधवार को वरीय पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने प्रेस वार्ता के दौरान दी। 

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि मृतक रंजीत कुमार की भतीजी का साहेबगंज सलेमपुर रोड स्थित सी.एस.पी. के सामने डी.ए.वी. होली पब्लिक स्कूल के संचालक संदीप कुमार से प्रेम प्रसंग चल रहा था। स्कूल संचालक और भतीजी के बढ़ते प्रेम को रंजीत पसंद नहीं करता था। प्रेम में बाधा उत्पन्न कर रहे प्रेमिका के चाचा रंजीत को रास्ते से हटाने के लिए ही संदीप ने प्लान रच कर अपने ड्राइवर ओमप्रकाश राय के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी। 

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस के सामने रंजीत की हत्या करने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने उक्त घटना मे इस्तेमाल पल्सर मोटरसाईकिल, शव को ठिकाने लगाने में प्रयुक्त अल्टो कार व  मोबाईल फोन भी बरामद कर लिया है। 

बता दें कि 15 जनवरी को देवरिया थाना अंतर्गत करपुरी चौक से 2 किलोमीटर की दूरी पर बांध किनारे सुनसान स्थान पर एक बोरे में बंद शव मिली थी। जिसकी पहचान गुमशुदा व्यक्ति रंजीत कुमार के रूप में हुई। इस घटना को लेकर स्थानीय आमजन में काफी आकोश व संशय की स्थिति उत्पन्न थी।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News