प्रेमिका का सालों तक किया यौन शोषण, फिर पैसे के लिए बना दिया कॉल गर्ल, परेशान होकर युवती ने किया कुछ ऐसा कि सभी हो गए हैरान

प्रेमिका का सालों तक किया यौन शोषण, फिर पैसे के लिए बना दिया कॉल गर्ल, परेशान होकर युवती ने किया कुछ ऐसा कि सभी हो गए हैरान

GAYA : गया जिले के बोधगया के एक निजी होटल में प्रेमी के बुलाए जाने पर प्रेमिका ने होटल के कमरे में जमकर पिटाई कर बवाल काटा। बताया गया कि प्रेमी ने प्रेमिका के साथ कई सालों से यौन शोषण कर रहा था। यौन शोषण का अश्लील वीडियो बनाकर प्रेमी ने प्रेमिका को दी धमकी दी और जबरन देह व्यापार के धंधे में उतरने के लिए मजबूर किया। सालों से प्रेमी के शोषण से आजिज आकर अब युवती ने अपने प्रेमी को सबक सिखाने की योजना बनाई, पहले तो खुद उसकी जमकर पिटाई की, फिर बाद में उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मामले में बताया गया युवती गया जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है और  प्रेमी चेरकी खाप गांव का रहने वाला है। पिछले 4 सालों  से दोनों  प्यार कर रहे थे। फिर दोनों बोधगया के होटल में मिलते थे। उस वक्त प्रेमी शादी करने का झांसा देकर उसके साथ यौन संबंध बनाता रहा। जिसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका को अपने दोस्तों के पास भेजने लगा। प्रेमी को पैसे की बुरी लत लग चुकी थी। जिसके बाद वह अपनी प्रेमिका को कॉल गर्ल बना डाला और फिर दोस्तो के शौक पूरा करने को लेकर मुंबई, पटना,बोधगया सहित कई स्थानों पर वह भेजता रहा। 

चार बार तुड़वा दी शादी

युवती बताती है की वह चुप इसलिए थी की उसकी अश्लील वीडियो और फोटो उसने बना डाला था। इस बीच युवती के परिजनो के द्वारा जब दूसरे से शादी तय कर दी गई तो फिर नाराज प्रेमी ने उसके होने वाले पति के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज कर शादी को कैंसिल कर दिया करता था इसी तरह कुल 4 शादियों को कैंसिल कर चुका था।

आ गई तलाक की नौबत

पीड़ित ने बताया कि िर किसी तरह शादी तय की गई शादी के 8 महीने बाद उसके पति के मोबाइल पर अश्लील वीडियो भेज डाला। जिसे देख तलाक देने तक की नौबत आन पड़ी। जिसके बाद प्रेमिका ने ऐसा फैसला लिया की प्रेमी के होश हीं उड़ गए।और जब प्रेमी ने फिर उसे बोधगया के उसी होटल में मिलने के लिए ब्लैकमेल कर बुलाया जिस होटल में दोनो मिला करते थे। जिसके बाद प्रेमिका होटल के कमरे में पहुंची और फिर पिटाई करनी शुरू कर दी। काफी हंगामा होते देख स्थानीय लोगो ने भी प्रेमी पर हाथ साफ किया। जिसके बाद प्रेमिका ने प्रेमी को पकड़ कर बोधगया थाना जा पहुंची। 

एसएसपी के पास की शिकायत

प्रेमिका बताती है किअपने प्रेमी से अजीज होकर पिछले दिनों गया एसएसपी के जनता दरबार में लिखित शिकायत का आवेदन दी थी। वह बताती है कि प्रेमी के द्वारा बहुत बार दुष्कर्म किया गया है और यह अपने दलाल के द्वारा भी अलग अलग जगह पे दूसरे के साथ ब्लैक मेल कर के भेजता था। जब हामारी शादी 8 महीने पहले हो गई तो हम अपने पति के साथ खुश थे मगर यह हमें फिर से ब्लैक मेल करने लगा तब आज यह कदम उठाये है की हमें न्याय मिले। 

इसकी हरकत की वजह से मेरी शादी खतरे में पड गई है। मेरा पति हमें तलाक देने की बात कह रहा है और हम अपने पति के साथ रहना चाहते है । वही इस संबंध में बोधगया सीडीपीओ अजय प्रसाद ने फ़ोन पर बताया की इस मामले में दोनो से पूछताछ की जा रही है तथा युवती के परिजनो को बुलाया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी 

Find Us on Facebook

Trending News