बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार वुमेन कबड्डी लीग में सूबे की लड़कियों ने दिखाया दम, सीवान टाइटेंस और सारण स्ट्राइकर्स ने बनाई सेमीफाइनल में जगह

बिहार वुमेन कबड्डी लीग में सूबे की लड़कियों ने दिखाया दम, सीवान टाइटेंस और सारण स्ट्राइकर्स ने बनाई सेमीफाइनल में जगह

PATNA :आज 14 जून की सुबह पाटलिपुत्र खेल परिसर में आयोजित प्रथम बिहार वुमेन कबड्डी लीग 2024 में  खेले गए  एक मुकाबले में सीतामढ़ी सेंटीनल्स  ने मगध वरियर्स को 43-21 के भारी अंतर से हराकर शानदार जीत दर्ज करते हुए अंक तालिका में तीसरे नंबर पर आ गई । सीतामढ़ी सेंटीनल्स  की सुरुचि कुमारी ने 15 रेड पॉइट्स के साथ बेस्ट रेडर का और इसी टीम की अंजलि कुमारी ने 9 टैकल पॉइंट्स के साथ बेस्ट डिफेंडर का खिताब जीता । 

उधर एक और रोमांचक मैच में नालंदा निंजास ने 34-18 से सीवान टाइटेंस को मात देकर मैच अपने नाम कर लिया । नालंदा निंजास की नैंसी प्रिया 13 रेड पॉइंट्स के साथ बेस्ट रेडर और सीवान टाइटेंस की मणि कुमारी 5 टैकल पॉइंट्स लेकर बेस्ट डिफेंडर घोषित हुई । 

  आज खेले गए एक अन्य मैच में सारण स्ट्राइकर्स ने पटना पेलिकंस को 21-18 से मात देकर बाजी अपने नाम कर ली । इस मैच में पटना पेलिकंस की गुनगुन चौहान 6 रेड पॉइंट्स के साथ बेस्ट रेडर और 8 टैकल पॉइंट्स हासिल कर सारण स्ट्राइकर्स की अनुष्का कुमारी बेस्ट डिफेंडर साबित हुई । 

कल पटना पेलिकंस की हुई थी हार

कल 13 जून की शाम को हुए मुकाबलों में पटना पेलिकंस और सीवान टाइटेंस के बीच खेले गए पहले मैच में सीवान टाइटेंस की लड़कियों ने शानदार खेल दिखाते हुए  25-16 से जीत दर्ज कर ली | पटना पेलिकंस की गुनगुन चौहान 7 रेड पॉइंट्स के साथ बेस्ट रेडर घोषित हुई और सीवान टाइटेंस की कोमल कुमारी 5 टैकल पॉइंट्स के साथ बेस्ट डिफेंडर बनी। 

सारण स्ट्राइकर्स ने मगध वारियर्स को हराया

दूसरे मैच में सारण स्ट्राइकर्स ने मगध वरियर्स को 30-25 से शिकस्त देकर मैच अपने नाम कर लिया । मगध वरियर्स की सुन्दर कुमारी 9 रेड पॉइंट्स के साथ बेस्ट रेडर तथा सारण स्ट्राइकर्स की प्रतिभा कुमारी 5 टैकल पॉइंट्स के साथ बेस्ट डिफेंडर घोषित हुई । 

ड्रा पर खत्म हुए सीतामढ़ी और नालंदा का मैच

वहीं शाम का सीतामढ़ी सेंटीनल्स और नालंदा निंजास के बीच खेला गया  तीसरा और आखिरी मुकाबला बहुत रोमांचकारी रहा । आखिर तक दोनों टीमें 21-21 से बराबरी पर रहीं और मैच टाई हो गया । नालंदा निंजास की नैंसी प्रिया 7 रेड पॉइंट्स लेकर बेस्ट रेडर और सीतामढ़ी सेंटीनल्स की अंजलि कुमारी 10 टैकल पॉइंट्स के साथ बेस्ट डिफेंडर बनी । 

अभी तक खेले गए 27 मैचों के आधार पर अंक तालिका में सीवान टाइटेंस 36 अंकों के साथ पहले स्थान पर ,33 अंकों के साथ सारण स्ट्राइकर्स  दूसरे स्थान पर ,सीतामढ़ी सेंटीनल्स 25 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर तथा नालंदा निंजास भी 25 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है । 

सेमी फाइनल के लिए टॉप चार में सीवान टाइटेंस और सारण स्ट्राइकर्स ने अपनी जगह पक्की कर ली है । बाकी दो स्थान के लिए सीतामढ़ी सेंटीनल्स ,नालंदा निंजास और पटना पेलिकंस के बीच होने वाला आज शाम का मुकाबला बहुत अहम है । मगध वरियर्स की टीम सेमी फाइनल के रेस से बाहर हो गई है ।

Suggested News