ऑर्केस्ट्रा में काम कराने के नाम पर कराते थे लड़कियों का यौन शोषण, नाबालिग सहित छह युवतियां कराई गईं चंगुल से मुक्त

ऑर्केस्ट्रा में काम कराने के नाम पर कराते थे लड़कियों का यौन शोषण, नाबालिग सहित छह युवतियां कराई गईं चंगुल से मुक्त

BETIYAH : मझौलिया पुलिस ने एक नाबालिक  सहित पांच आर्केस्ट्रा के लड़कियों को आर्केष्ट्रा संचालक के कब्जे से मुक्त कराया। बेतिया चाइल्ड लाइन के आवेदन पर मझौलिया पुलिस ने यह कार्रवाई की। मुक्त लड़कियों को चाइल्ड लाइन के रेखा देवी को सुपुर्द किया गया। जानकरी इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने दी। 

 उन्होने बताया कि चाइल्ड लाइन बेतिया के  रेखा देवी के आवेदन पर नामजद अभियुक्त  न्यू अंजलि आर्केस्ट्रा के संचालक बरवा सेमरा घाट पंचायत वार्ड नं.10 निवासी  कामेश्वर भगत के पुत्र आकाश मल्होत्रा उर्फ महेश्वर भगत व सरिसवा निवासी  पायल आर्केष्ट्रा के संचालक संजीत उर्फ संदीप सोनी दोनों इस कांड के नामजद अभियुक्त है। दोनों के ही आर्केस्ट्रा से ये छह लड़कियां  मुक्त कराई गई।जिसमे न्यू अंजलि आर्केस्ट्रा के संचालक अकाश मल्होत्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया वहीं दूसरा आर्केस्ट्रा संचालक फरार हो गया है।

मामले में बताया गया कि ऑर्केस्ट्रा में काम देने के बहाने वह वह नाबालिग और कम उम्र की लड़कियों को अपने लेकर जाता था और उनका यौन शोषण करता था। जिसकी शिकायत सामने आने के बाद यह कार्रवाई की गई। पुलिस आर्केस्ट्रा संचालक संजीत उर्फ संदीप सोनी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।इस चाइल्ड लाइन के करवाई से मझौलिया थाना अंतर्गत सभी आर्केस्ट्रा संचालकों में हड़कंप सा मच गया है।


Find Us on Facebook

Trending News