KAIMUR NEWS : गिट्टी लदे ट्रक से दबकर कार सवार तीन लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

KAIMUR NEWS : गिट्टी लदे ट्रक से दबकर कार सवार तीन लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

KAIMUR : कैमूर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। वाराणसी से गया की तरफ जा रही कार पर गिट्टी लदा ट्रक दुर्गावती थाना क्षेत्र के खामीदौरा के पास NH 2 पर गिर गया। जिससे कार में ही दब कर कार सवार पति पत्नी और एक बच्चे की मौत हो गई, एक छोटी बच्ची को हल्की खरोच आई है जो इस घटना के बाद काफी सदमे में है।

दरअसल उजला रंग की एक कार वाराणसी की तरफ से nh2 के रास्ते मोहनिया की तरफ आ रही थी। तभी गिट्टी लदा ट्रक अनियंत्रित होकर चलती कार के ऊपर ही जा गिरा। आनन-फानन में आसपास के लोग पहुंच कर पुलिस और एनएचआई को फोन किया और गांव वाले पानी के छींटे मारकर कार में फंसे लोगों को होश में लाने का प्रयास कर रहे थे। कार में एक पुरुष, एक महिला, छह साल का एक लड़का और आठ साल की एक लड़की सवार थी। देखने से प्रतीत हो रहा था कि पति पत्नी और एक बेटा एक बेटी है जो कार से आ रहे थे। आदमी के पास से मिले पर्स से एक आई कार्ड मिला है जिसमें प्रथम दृष्टया फौजी होने की बात सामने आ रही है। जिस पर गया का पता लिखा हुआ था। 15 मिनट बाद पहुंची एनएचआई और पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया। गिट्टी लदे ट्रक को कार से हटाया गया और कार में फंसे एक बच्ची को बचाया जा सका, जिसका नाम श्रेया कुमारी है उम्र 8 साल है। लेकिन वह घटना से इतनी डर गई थी कि कुछ भी बता नहीं पा रही थी। बाकी छोटा बच्चा, औरत और आदमी तीनों की मौत हो चुकी थी।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की हम मुगलसराय से दिल्ली जा रहे थे। तभी एक कार पार कर रहा था और गिट्टी लदा ट्रक उसके ऊपर जा गिरा। जिसके बाद आसपास के लोग जुट गए। पानी का छींटा मार कर लोगों को बचाने का प्रयास किया गया। फिर पुलिस और एनएचआई की टीम आकर राहत बचाव में जुटी। 

दुर्गावती पीएचसी के डॉक्टर ने बताया एक बच्चा सहित, एक लेडीज और एक जेंट्स की कुल 3 लोगों की मौत हो चुकी है, एक बच्ची सुरक्षित है। जिसका नाम श्रेया है काफी डरी हुई है ।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News