पांच दिन में पांच लाख दो, नहीं तो सबको मार देंगे, राजद विधायक के परिवार को मिली धमकी

पांच दिन में पांच लाख दो, नहीं तो सबको मार देंगे, राजद विधायक के परिवार को मिली धमकी

KHAGDIYA :  बिहार में अपराधियों के हौंसले कितने बुलंद हो चूके हैं कि अब तक सिर्फ व्यापारियों और आम लोगों से ही रंगदारी की मांग की जाती थी। अब अपराधियों द्वारा विधायक से भी पैसे की डिमांड की जाने लगी है। साथ ही पैसे नही देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। बिहार के खगड़िया में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां अलौली विधानसभा से राजद विधायक के बेटे से पांच लाख की रंगदारी की मांग की गई है। विधायक पुत्र ने इसकी जानकारी पुलिस को देने के साथ धमकी देने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया है।

मामले में अलौली विधायक  रामवृक्ष सदा के बेटे रामनंदन कुमार ने पुलिस को बताया कि अलौली थाना के गांव परास गुलरिया स्थित में रहता हूं। जहां रविवार को करीब 10 बजे पंकज सदा पिता रामानंद सदा पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। विधायक के बेटे ने बताया कि इस दौरान पंकज ने मुझसे पांच लाख रुपए रंगदारी देने की मांग की।

परिवार को मारने की दी धमकी

विधायक पुत्र ने बताया कि पंकज ने धमकी दी कि अगर पांच दिन के अंदर पांच लाख रुपए नहीं दिए गए तो विधायक पिता सहित पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी। इस दौरान पंकज ने खुद को नक्सल गिरोह का सदस्य बताते हुए धमकाया कि पैसे नहीं देने पर कभी भी हत्या कर दी जाएगी।




Find Us on Facebook

Trending News