गोल इंस्टीट्यूट ने अपना 25वां स्थापना दिवस मनाया, छात्रों की सफलता के लिए की कामना

गोल इंस्टीट्यूट ने अपना 25वां स्थापना दिवस मनाया, छात्रों की सफलता के लिए की कामना

Desk. बिहार एवं झारखंड में मेडिकल एवं इंजिनियरिंग की तैयारी करवाने वाली अग्रणी संस्थान गोल इन्स्टीट्यूट ने आज 25 वां स्थापना दिवस सिल्वर जुबली समारोह को आयोजित किया. कोविड प्रोटोकॉल के गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए संस्थान द्वारा गोल एजुकेशन विलेज में पूजा समारोह का आयोजित किया गया, जिसमें देश एवं विश्व के लोगों के लिए अच्छे स्वास्थ्य की कामना के साथ-साथ सभी छात्रों के लिए सफलता का कामना किया गया है.

गोल इन्स्टीट्यूट के फाउण्डर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर श्री विपीन सिंह ने कहा कि 25 वर्ष की लंबी यात्रा काफी उतार चढ़ाव से भरा हुआ था. इस बीच कई छोटी-बड़ी समस्याएं आई, लेकिन हमारे टीम के सदस्यों के संयुक्त प्रयास से संस्थान ने सभी समस्याओं का समाधान निकालते हुए सफलता के पथ पर अग्रसर रहा.

श्री सिंह ने अभिभावकों और छात्रों को गोल पर विश्वास करने के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि इस विश्वास से ही हमारे टीम को छात्रों के हित मे लगातार कार्य करते रहने के लिए उर्जा मिलती है. उन्होनें कहा कि बिहार एवं झारखण्ड के छात्रों के लिए हमारा प्रयास निरंतर जारी रहेगा. सिल्वर जुबली के इस प्रोग्राम में गोल के कई शिक्षकों एवं सदस्यों ने भाग लिया.

Find Us on Facebook

Trending News