BIHAR NEWS : 50 लाख की रंगदारी मांगने के बाद स्वर्ण व्यवसायी को मिली सुरक्षा, एसएसपी ने पुलिस को गश्ती बढ़ाने के दिए निर्देश

BIHAR NEWS : 50 लाख की रंगदारी मांगने के बाद स्वर्ण व्यवसायी को मिली सुरक्षा, एसएसपी ने पुलिस को गश्ती बढ़ाने के दिए निर्देश

DARBHANGA : जिले के बड़े स्वर्ण व्यवसाई दगरू सेठ प्रतिष्ठान के मालिक संतोष लाठ से 50 लाख रुपए रंगदारी नही देने पर जान से मारने की खबर चलने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है। जिले के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने स्वर्ण व्यवसाई संतोष लाठ को गार्ड उपलब्ध करा दिया है। वही उन्होंने सभी थानाध्यक्ष को अपने अपने संवेदनशील इलाकों में गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। 


वही वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने कहा कि करीब ढाई महीना पहले इनसे रंगदारी मांगी गई थी। उस समय में हम लोगों ने कार्रवाई की थी। एक व्यक्ति को अरेस्ट किया गया था। वही एक व्यक्ति को जेल से रिमांड पर लिया गया था। फिर से उन्हें मैसेज आया है। उसको हम लोग खंगाल रहे हैं। वह जिले का नंबर नहीं है, बाहरी जिले का नंबर है। लेकिन उपयोग यहीं से किया गया है। उस पर हम लोग कार्रवाई कर रहे हैं। 

वही एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा की दुबारा धमकी आने के बाद स्वर्ण व्यवसाई को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करा दी गई है। साथ ही थाने को भी निर्देश दिया गया है कि इस तरह के संवेदनशील इलाके में गश्त बढ़ाई जाए। 

वही उन्होंने कहा कि दगरू सेठ प्रतिष्ठान के मालिक संतोष लाठ ने जो जेल से रंगदारी मांगने की बात कही है। अभी उसका प्रमाण नहीं मिला है। लेकिन टावर का लोकेशन उसी तरफ से मिला है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News