गोल्डन गर्ल की विधानसभा में धमाकेदार एंट्री, सत्र शुरू होने से पहले जोश के साथ दिया ये बयान, सुनिए क्या कहा

गोल्डन गर्ल की विधानसभा में धमाकेदार एंट्री, सत्र शुरू होने से पहले जोश के साथ दिया ये बयान, सुनिए क्या कहा

पटना... बिहार चुनाव 2020 के बाद नीतीश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए की नई सरकार का गठन हो चुका है। नए जनादेश 2020 के बाद 17वीं बिहार विधानसभा का पहला सत्र आज यानी सोमवार से शुरू हो गया है। 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा में 43.2 फीसदी अर्थात 105 ऐसे सदस्य आए हैं जो पहली बार विधानसभा की सदस्य बने हैं। इन्हीं में जमुई सीट से जीतकर आने वाली विधायक श्रेयसी सिंह जो गोल्डन गर्ल के नाम से भी मशहूर हैं, पहली बार विधानसभा में पहुंची हैं। 

श्रेयसी सिंह पहली बार विधानसभा पहुंची और पहले सत्र में भाग लेने से पहले वो काफी उत्साहित और जोश से भरी थीं। विधानसभा सत्र में भाग लेने से पहले वो चर्चा करने के दौरान कहा कि मैं गौरवान्तवित महसूस कर रही हूं कि जमुई की जनता ने मुझे यहां तक पहुचाया है। उनकी सेवा में मैं हमेशा आगे रहूंगी। उन्होंने आगे कहा कि अभी मैं यंग भी हूं और तो सीखने का पूरा जज्बा है और जितना हो सकेगा उतने जोश के साथ पूरे दम से जनता के लिए काम करुंगी। 


श्रेयसी सिंह ने कहा कि विपक्ष कुछ भी कहेगा फिर भी हम अपने मेहनत से काम करेंगे। अब तक जैसा मैंने भारत का नाम रोशन किया है, उसी प्रकार आगे भी काम करेंगे। गोल्डन गर्ल ने कहा कि जिस मेहनत से निशानेबाजी में काम किया उससे दोगुने जोश से काम करेंगे। 

वहीं मंत्रीमंडल में शामिल होने के सवाल पर जवाब देते हुए श्रेयसी सिंह ने कहा कि मुझे अभी भी पूरी उम्मीद है कि मुझे मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। 

Find Us on Facebook

Trending News