गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा आरा जिला, दिनदहाड़े दो दोस्तों को मारी गोली, एक की मौत दूसरा गंभीर

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा आरा जिला, दिनदहाड़े दो दोस्तों को मारी गोली, एक की मौत दूसरा गंभीर

आरा : खबर बिहार के आरा जिला से आरही  है जहां अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधी प्रशासनिक व्यवस्था को चुनौती देते हुए दिनदहाड़े हत्या, लूट, गोलीबारी जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा घटना जिले के नवादा थाना क्षेत्र के सर्किट हाउस के पास की है, जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े कुख्यात बुटन चौधरी के भतीजे समेत दो दोस्तों को गोली मार दी.

 इस घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा इलाजरत है. बता दें कि गोलीबारी की घटना में एक युवक को बाएं हाथ में कोहनी के पास एक गोली लगी है. जबकि मृतक युवक को एक गोली सिर और एक गोली गर्दन में कंठ के पास लगी है, जिससे उसकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई थी. ऐसे में उसे शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया था. लेकिन उसकी रस्ते में मौत हो गयी .

गोली मारने के बाद उन्होंने जख्मी दीपू को नाले में फेंक दिया. घटना के बाद आननफानन दीपू को अस्पताल लाया, जहां उसकी हालत नाजुक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. इधर, पुरानी रंजिश में गोली मारने की बात सामने आ रही है. ग्रामीणों ने बताया कि दीपू तारीख पर कोर्ट में आये अपने चाचा बुटन चौधरी से मिलकर वापस घर लौट रहा था. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. 

Find Us on Facebook

Trending News