बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक की तैयारी करने वाले के लिए खुशखबरी : बैंक ऑफ बड़ौदा ने 325 पदों पर निकाली वैकेंसी, इस वेबसाइट पर करें आवेदन

बैंक की तैयारी करने वाले के लिए खुशखबरी : बैंक ऑफ बड़ौदा ने 325 पदों पर निकाली वैकेंसी, इस वेबसाइट पर करें आवेदन

पटना. बैंक की नौकरी की तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है। बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने 325 पदों के लिए बहाली निकाली है। इसके लिए 23 जून 2022 से आवेदन किये जा सकते हैं। आवेदन की आखिरी तिथि 12 जुलाई निर्धारित की गयी है। इच्छुक उम्मीदवारों बैंक की आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर आवेदन कर सकते हैं।

इन 325 पदों में कॉर्पोरेट और संस्थान क्रेडिट के 100 पद, क्रेडिट विश्लेषक के 100 पद, रिलेशनशिप मैनेजर के 75 पद तथा कॉर्पोरेट और संस्थान क्रेडिट के 50 पदों पर नियुक्ति होगी। इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। साथ ही उम्मीदवारों के पास किसी संबंधित विषय से पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री भी होनी चाहिए।

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 25 वर्ष, जबकि अधिकतम आयु सीमा 42 वर्ष, कॉर्पोरेट और संस्थान क्रेडिट पद के लिए न्यूनतम आयु सीमा 28 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष निर्धारित की गई है। वहीं इनमें ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 3 वर्ष और एससी एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को 5 वर्ष की छूट दी जाएगी।


Suggested News