बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING :जहानाबाद में मालगाड़ी ने ट्रक को मारी जोरदार टक्कर, रेल परिचालन हुआ बाधित

BIG BREAKING :जहानाबाद में मालगाड़ी ने ट्रक को मारी जोरदार टक्कर, रेल परिचालन हुआ बाधित

JEHANABAD : जहानाबाद रेलवे स्टेशन के समीप कनौदी गांव में बने रेलवे फाटक के पास अभी-अभी एक मालगाड़ी से ट्रक की टक्कर हो गई है। जिससे ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों के अनुसार रेलवे गुमटी पर तैनात कर्मचारी की लापरवाही के कारण यह घटना घटी है। रेलवे फाटक खुला रहने के दौरान ही मालगाड़ी रेलवे ट्रैक पर आ गई और उधर से ट्रक पार कर रहा था। जिससे टक्कर हो गई।

हालांकि इस घटना के बाद  ट्रक ड्राइवर अपना गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है। गाड़ी कहां का है। यह रेल थाना की पुलिस पता करने में जुट गई है। साथ ही रेलवे ट्रैक से ट्रक को हटाने का प्रयास किया जा रहा है। हालांकि इस मामले में रेलवे के अधिकारी या रेल थाना के पुलिस के द्वारा अभी तक कुछ भी बताने से इनकार किया जा रहा है।

लेकिन स्थानीय लोगों की माने तो रेलवे गुमटी पर तैनात कर्मचारियों की लापरवाही के कारण यह घटना घटी है। लोगों का कहना है कि अगर रेलवे फाटक लगा दिया जाता तो इस तरह की घटना घटने का सवाल ही नहीं उठाता है। 

साथ ही साथ उन लोगों ने बताया कि अचानक से जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर जब हम लोग घर से बाहर निकले तो देखे की ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। अभी फिलहाल पटना गया रेलवे ट्रैक पर आवा गमन बाधित है और रेल थाना की पुलिस ट्रक को हटाने के प्रयास में जुटी हुई है।

जहानाबाद से रितेश की रिपोर्ट 

Suggested News