तेजस्वी-नीतीश के रिश्ते पर बोले गोपाल मंडल - लालू जी नहीं हैं तो वह उनको ही चाचा और बाप बोलेंगे

तेजस्वी-नीतीश के रिश्ते पर बोले गोपाल मंडल - लालू जी नहीं हैं तो वह उनको ही चाचा और बाप बोलेंगे

विधायक ने अनुमंडल परिसर में पत्रकारों से की बात 

NAUGACHHIA : भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा के विधायक  नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल उन नेताओं में शामिल हैं, जो किसी भी बात को खुलकर कहने में विश्वास रखते हैं, फिर चाहे वह खुद उनकी सरकार के खिलाफ क्यों न हो। गोपालपुर विधायक ने बिहार की नीतीश सरकार के विकास के दावे पर सवाल उठा दिेए हैं। उन्होंने बिहार की शिक्षा और स्वास्थ्य को स्थिति को बदहाल बताया है।  गोपाल मंडल ने नालंदा के सोनू की बातों को बिल्कुल सही कहा है। न्यूज4नेशन के साथ बातचीत में उन्होंने खुलकर कई मुद्दों पर बात की

 बुधवार को नवगछिया अनुमंडल परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा किविधायक गोपाल मंडल ने कहा कि शिक्षा का हाल बिगड़ा हुआ है. इसमें पदाधिकारी दोषी हैं, मुख्यमंत्री दोषी नहीं है. उन्होंने कहा कि हम अपने विधानसभा में शिक्षा और स्वास्थ्य की व्यवस्था को दुरुस्त कर देंगे। 

लालू की अनुपस्थिति में पिता की भूमिका हैं नीतीश कुमार

 तेजस्वी और नीतीश की बीच नजदीकी पर विधायक ने कहा कि नीतीश जी और लालू जी पुराने दोस्त हैं. अब लालू जी नहीं रहेंगे तो तेजस्वी चाचा और पिता किसको बोलेंगें, नीतीश जी को ही न ? वह उनसे मिलने के लिए आते रहते हैं।  इस दौरान उन्होंने साफ कर दिया कि दोनों के बीच गठबंधन की कोई संभावना नहीं है। बिहार में भाजपा के साथ पांच साल सरकार चलेगी।

विधायक ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने लाउडस्पीकर को बैन कर दिया है. न तो मंदिर पर लाउडस्पीकर रहेगा और न ही मस्जिद पर. लेकिन पुराना आदत लगा हुआ है, समय लगेगा, सभी समझ जाएंगे.

कभी नहीं गया विश्वनाथ मंदिर

गोपालपुर विधायक से इस दौरान वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद विवाद को लेकर बात की गई तो उन्होंने साफ कहा कि वह इसके बारे में कुछ नहीं जानते हैं। वह कभी वहां गए भी नहीं है। इसलिए मैं नहीं जानता कि वहां क्या है क्या नहीं।


REPORTED ANJANI KUMAR KASHYAP

Find Us on Facebook

Trending News