बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

गोपालगंज पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

GOPALGANJ : जिले के थावे थाना क्षेत्र के लोहार पट्टी पुल के पास पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी की। छापामारी के दौरान पुलिस ने कुख्यात दो बदमाशो को गिरफ्तार किया। जिसके पास कट्टा जिंदा कारतूस के साथ चोरी की बाइक बरामद किया गया। वही गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अभियुक्त की पहचान थावे थाना क्षेत्र के विशंभरपुर निवासी हरिशंकर सिंह के बेटा सुशिल सिंह  और नगर थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव निवासी स्व० मिथलेश सिंह के बेटा सुरज सिंह के रूप में की गई।

दरअसल इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक ने बताया की गुप्त सूचना मिली की कुख्यात दो बदमाश  थावे थाना क्षेत्र के लोहार पट्टी पुल के पास मौजूद हैं। प्राप्त सूचना के आधार पर तत्काल एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने त्वरित कार्यवाई करते हुए मौके पर पहुंच कर छापामारी की। इस दौरान दोनो कुख्यात अपराधी सुशिल सिंह एवं सुरज सिंह को घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार किया गया। 

गिरफ्तार बदमाश के पास से 2 कट्टा, 4 जिंदा कारतूस एवं चोरी की दो बाईक बरामद किया गया। जिस संबंध में थावे थाना कांड दर्ज कर पूछताछ  के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गिरफ्तार दोनों अपराधी थावे थाना क्षेत्र के मठगौतम गांव में शिवम कुमार सिंह के दरवाजे पर फायरिंग संबंधी का वांछित अभियुक्त है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News