बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा, अर्धनिर्मित हथियार के साथ संचालक को किया गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का किया खुलासा, अर्धनिर्मित हथियार के साथ संचालक को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के एक घर में संचालित हो रहे मिनी गन फैक्ट्री का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। वही मौके से पुलिस ने देशी कट्टा,  अर्धनिर्मित हथियार के साथ हथियार बनाने वाला उपकरण बरामद किया है। वही एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान नगर थाना क्षेत्र के एकडेरवा गांव निवासी ध्रुप लाल शर्मा के बेटा राजेन्द्र शर्मा के रूप में की गई।

दरअसल इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की जादोपुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की एक युवक हथियार के साथ मौजूद है। प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मंगलपुर पुल टीओपी चेकपोस्ट के पास से राजेन्द्र शर्मा को एक देशी कट्टा एवं अपाची बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। 

पुछताछ के क्रम में गिरफ्तार अभियुक्त के निशानदेही पर उसके घर में संचालित मिनी गन फैक्ट्री में छापेमारी कर चार देशी कट्टा, एक अर्धनिर्मित रिवॉल्वर, छः अर्धनिर्मित देशी कट्टा का बॉडी, छः बॉडी प्लेट पीस एवं देशी कट्टा का पुराना बॉडी, दस जिंदा कारतूस, दो खोखा, एक अपाची बाईक, दो ग्रेडर, दो ड्रील मशीन, एक हथौड़ा, तीन पीस बैरल, छः स्प्रींग (छोटा और बड़ा),एक  हवा मशीन, एक लोहा का निहाल, एक डाई मशीन, चौदह बट मील स्कूव (ड्रील करने वाला), एक छेदी, दो जेनरेटर  बरामद किया गया। 

इस संबंध में जादोपुर थाना में एक कांड दर्ज किया गया। एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि राजेन्द्र शर्मा विगत कई वर्षों से अवैध हथियार का निर्माण कर बेचते आ रहे है। उसके खिलाफ विभिन्न थाना में मामला दर्ज है। उन्होंने बताया की छापामारी टीम में शामिल पुलिस कर्मियों को दस हजार रुपए से पुरस्कृत किया जाएगा।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News