बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने पिकअप लूटकांड का 24 घंटे के भीतर किया खुलासा, चाकू के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने पिकअप लूटकांड का 24 घंटे के भीतर किया खुलासा, चाकू के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले के माधोपुर ओपी अंतर्गत नेउरी पुल के पास बुलेट सवार अज्ञात बदमाशों ने चाकू का भय दिखाकर पिकअप लूटने वाले तीन बदमाशों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाशो के पास से दो चाकू और लूटी गई पिकअप बरामद किया है। 

गिरफ्तार लोगो से पूछताछ के बाद पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गिरफ्तार बदमाशो की पहचान सिवान जिले के जामो थाना क्षेत्र के हेतिमपुर गांव निवासी जगदीशपुर अजहर अली  के बेटा इरफान अली, स्व० मिठू मियां के बेटा मुन्ना हुसैन और फतेह आलम गांव निवासी असफाक आलम उर्फ सोनू के रूप में की गई। 

दरअसल इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की 13 जनवरी की रात करीब 08:30 बजे रात्रि में गुप्त सूचना मिली कि माधोपुर ओ०पी० अंतर्गत नेउरी पुल के पास बुलेट सवार अज्ञात 03 अपराधकर्मी चाकू का भय दिखाकर एक पिकअप लूट लिया है। इस संदर्भ में  माधोपुर ओ०पी० द्वारा त्वरित कारवाई करते हुए क्षेत्र का घेराबंदी करते हुए 24 घंटे के अंदर इरफान अली को गिरफ्तार किया गया और लूटी गई पिकअप तथा 01 चाकू के साथ महम्मदपुर नवलखा नहर पुल के पास से गिरफ्तार किया गया। 

इसके निशानदेही पर घटना में शामिल मुन्ना हुसैन और असफाक आलम उर्फ सोनू को 01 चाकू के साथ उसके घर से गिरफ्तार किया गया। जिस संदर्भ में बरौली (माधोपुर ओ०पी०) थाना कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया है। फिलहाल गिरफ्तार किए गए बदमाशो से पुलिस पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News