बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले के भोरे थाने की पुलिस ने जगतौली भोरे रोड में लामीचौर के पास एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवक की पहचान थाना क्षेत्र के लामीचौर पश्चिम टोला गांव निवासी शाहरूख अंसारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है की सोशल मीडिया पर युवक हथियार के साथ अपनी हनक दिखाता था। 

गिरफ्तार आरोपी शाहरुख अंसारी अपराध की दुनिया में पहले से ही एक्टिव था। इससे पूर्व भी वह दो बार जेल जा चुका है। पहली वर्ष 2022 में उसे चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया था। दूसरी बार शराब के मामले में जेल गया था। एसडीपीओ आनंद मोहन गुप्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि क्षेत्र से शराब तस्करी एवं अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए भोरे थानाध्यक्ष अनिल कुमार को निर्देश दिया गया था। 

इसी के तहत सोमवार की सुबह थानाध्यक्ष को सूचना मिली की लामीचौर बाजार में एक व्यक्ति कट्टा लेकर घूम रहा है। इसी बीच लामीचौर बाजार स्थित चौक से पैदल ही आ रहे एक व्यक्ति पुलिस वाहन को देखकर भागने का प्रयास किया। 

इसी पर पुलिस को संदेह हुआ और घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। पुलिस ने युवक की तलाशी ली। जिसमें शारूख के पास से एक देसी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद किया। पुलिस ने शारूख को गिरफ्तार कर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आर्म्स एक्ट के तहत जेल भेज दिया।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News