बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने कंटेनर में लदे 95 मवेशियों को किया बरामद, मौके से 5 तस्करों को किया गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने कंटेनर में लदे 95 मवेशियों को किया बरामद, मौके से 5 तस्करों को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : जिले के थावे थाना क्षेत्र के थावे बस स्टैंड के समीप से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक बड़े कंटेनर को रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो कंटेनर में लदे 95 मवेशी बरामद किया गया। वही 5 मवेशी तस्करो को गिरफ्तार किया गया है। 



गिरफ्तार किए गए मवेशी तस्करो में उप्र के मेरठ जिले के सरधना थाना क्षेत्र के कमरूद्दी मड़ीयाई निवाई मो. पीरू के बेटा मो. एकबाल, गाजियाबाद जिले के लोनी लिठौडा निवासी इस्लाम के बेटा साहिल,सिवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के मिरसुरहीया निवासी स्व. शिवजी गिरी के बेटा शैलेन्द्र गिरी,गया जिले मोहनपुर थाना क्षेत्र के इटरा निवासी मो.अशरफ खान के बेटा मो. सफीक अख्तर और मुजफ्फरपुर जिले के ब्रहमपुरा थाना क्षेत्र के मेंहदी हसन चौक  निवासी मो. तस्लीम के बेटा मो. फिरोज शामिल है।



इस संदर्भ में बताया जाता है की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की यूपी से एक बड़े कंटेनर में लाद कर मवेशियों की तस्करी की जा रही है। प्राप्त सूचना के आधार पर एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर प्रशिक्षु डीएसपी संदीप कुमार के नेतृत्व में पशु तस्करों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाकर थावे थाना क्षेत्र के थावे बस स्टैंड के पास से एक कंटेनर को रोक कर जब उसकी तलाशी ली। 



जांच के दौरान कंटेनर पर लदा 95 मवेशी बरामद किया गया तथा 5 पशु तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। इस संदर्भ में एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया की पशु तस्करो  के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत कंटेनर से 95 मवेशी को बरामद किया गया है। साथ ही कंटेनर को जब्त किया गया है। पुछताछ के क्रम में गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा बताया गया कि मवेशी को फैजपुर (उ०प्र०) से सिवान ले जा रहे थे।



गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News