बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने शराब कारोबारियों पर कसा शिकंजा, भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

गोपालगंज पुलिस ने शराब कारोबारियों पर कसा शिकंजा, भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में धड़ल्ले से शराब की अवैध कारोबार जारी है। ताजा मामला गोपालगंज का है। जहां पुलिस ने 1775 पीस देशी और विदेशी शराब बरामद किया है। वहीं पुलिस ने एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।  

दरअसल, मामला जिले के कुचायकोट थाना के जलालपुर रोड का है। जहांं बोलेरो में तहखाना बनाकर रखी गई 1775 पीस देसी और विदेशी शराब के साथ उत्पाद विभाग की टीम ने एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किया गया तस्कर यूपी के कुशीनगर जिले के तरया सुजान थाने के जवही नरेंद्र गांव का सत्येंद्र यादव बताया गया है। 

इस संदर्भ में उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया है कि यूपी से एक बोलेरो आ रही थी। उनकी टीम जलालपुर रोड में वाहनों की जांच कर रही थी। जांच के दौरान शक के आधार पर बोलेरो को रोका गया। इसके बाद जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके भीतर छत पर व बैक लाइट के अंदर छुपाकर रखी गई भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की गई। शराब की जब गिनती की गई तो 1665 पीस देसी शराब व 110 पीस विदेशी शराब की खेप बरामद हुई। 

बताया जा रहा है कि तस्कर शराब की खेप को यूपी से लेकर बिहार आ रहा था। इस दौरान वह उत्पाद विभाग के हत्थे चढ़ गया। मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पकड़े गए तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं बिहार में शराब की खेप तस्कर गोपालगंज में किसी को देने जा रहा था। जब्त शराब के बारे में गिरफ्तार किए तस्कर से उत्पाद विभाग की टीम जानकारी जुटा रही है।

Suggested News