गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन हुए ठगी के शिकार, मुंबई के व्यापारी ने लगा करोड़ों का चूना

गोरखपुर के सांसद और भोजपुरी अभिनेता रवि किशन हुए ठगी के शिकार, मुंबई के व्यापारी ने लगा करोड़ों का चूना

MUMBAI : भोजपुरी फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन करोड़ों रुपए के ठगी के शिकार हो गए हैं। उन्हें मुंबई के एक व्यापारी ने 3.25 करोड़ की चपत लगाई है। जिसमें अब अभिनेता ने लिखित शिकायत कैंट थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने व्यवसायी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला दस साल पहले हुए पैसे के लेनदेन से जुड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ष 2012 में, रवि किशन ने पूर्वी मुंबई निवासी जैन जितेंद्र रमेश नाम के एक व्यक्ति को 3.25 करोड़ रुपये दिए थे और जब उन्होंने उससे पैसे वापस करने के लिए कहा, तो उसने उसे 34 लाख के 12 चेक दिए और जब सांसद ने सात दिसंबर, 2021 को भारतीय स्टेट बैंक की बैंक रोड गोरखपुर शाखा में 34 लाख का एक चेक जमा किया तो वह चेक बाउंस हो गया। लगातार पैसे मांगने के बावजूद जब व्यवसायी पैसा लौटाने को राजी नहीं हुआ तो सांसद ने पुलिस में शिकायत की।

पुलिस ने शुरू की जांच

कैंट थाना प्रभारी शशि भूषण राय ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर इस संबंध में जांच शुरू कर दी है । पहले सांसद कैंट थाना क्षेत्र के सिंघारिया में रहते थे लेकिन हाल ही में वह तारामंडल लेक व्यू कॉलोनी स्थित घर में रहने लगे हैं।

 बता दें कि हाल ही में रवि किशन ने अपनी पारिवारिक समस्या को लेकर ट्वीट किया था। उन्होंने कहा था कि उनकी मां कैंसर से पीड़ित हैं और मुंबई के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। कुछ महीने पहले उनके बड़े भाई  की भी बीमारी के चलते मौत हो गई थी।

Find Us on Facebook

Trending News