प्रेमिका के ससुराल में जाकर दो बार तुड़वा दी शादी, युवक की आदतों से परेशान पंचायत को लेना पड़ा यह फैसला

प्रेमिका के ससुराल में जाकर दो बार तुड़वा दी शादी, युवक की आदतों से परेशान पंचायत को लेना पड़ा यह फैसला

CHHAPRA : अपने प्यार को पाने की सनक एक युवक पर इस कदर हावि हो गई कि उसने प्रेमिका की एक बार नहीं, बल्कि दो-दो बार शादियां तुड़वां दी। आखिरकार जब युवक अपनी आदत से नहीं सुधरा तो पंचायत बुलाकर प्रेमिका की ही शादी उससे करा दी गई। अब कि इस अनोखी आशिकी के हर जगह चर्चे हो रहे हैं।

मामला पानापुर थाना क्षेत्र का है जहां एक युवक ने अपने प्यार को पाने के लिए यह सब किया। मिली जानकारी के मुताबिक रामपुररुद्र 161 निवासी शंकर राय के बेटे नीरज का मशरक थाना क्षेत्र के हंसापिर गांव निवासी महेश यादव की बेटी बबीता से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच युवती के पिता ने उसकी शादी मशरक के एक युवक से कर दी. इससे नाराज होकर नीरज अपनी प्रेमिका के ससुराल पहुंच गया जिससे उसके दाम्पत्य जीवन में दरार पड़ गया और ससुरालवालों ने उसे घर से निकाल दिया. बबीता के पिता ने लोकलाज से बचने के लिए उसके प्रेमी नीरज के साथ शादी के लिए हामी भर दी. लेकिन इस बीच युवक के पिता के द्वारा दहेज में दो लाख रुपये की मांग की जाने लगी जिसे युवती के पिता पूरा कर पाने में असमर्थ थे।

दूसरी शादी भी प्रेमी ने तुड़वाई

प्रेमी के पिता की डिमांड पूरी कर पाने में असमर्थ प्रेमिका के पिता ने तीन माह पहले अपनी बेटी की शादी गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में कर दी, लेकिन यहां भी उसका प्रेमी आ धमका और बबीता और उसके पति को जान मारने की धमकी देने लगा. धमकी से उसके ससुरालवाले डर गए और उन्होंने बबीता को घर से निकाल कर उसे मायके पहुंचा दिया

दो बार अपनी शादी टूटने के बाद अपने प्रेमी की करतूतों से पूरी तरह टूट चुकी बबीता अपने पिता के साथ रामपुररुद्र 161 गांव पहुंची जहां पंचायत बैठाई गई. बैठी जिसमें लड़की की शादी उसके प्रेमी से कराने का निर्णय लिया गया. सोमवार की शाम प्रखंड मुख्यालय स्थित ठाकुरबाड़ी मंदिर में ग्रामीणों की उपस्थिति में प्रेमी जोड़े की शादी करवा दी गई।

Find Us on Facebook

Trending News