बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आतंकी हमले में शहीद जवान की मौत पर संवेदना के लिए एक शब्द भी नहीं बोली सरकार, गुस्से में परिजन और ग्रामीण

आतंकी हमले में शहीद जवान की मौत पर संवेदना के लिए एक शब्द भी नहीं बोली सरकार, गुस्से में परिजन और ग्रामीण

NAWADA : एक तरफ नारोमुरार गांव में आर्मी मैन चंदन कुमार की शहादत पर लोग गम में डूबे हुए हैं। दूसरी तरफ ग्रामीणों में राज्य सरकार के प्रति आक्रोश व्याप्त है। स्थानीय मुखिया अभिनव आनंद ने कहा कि पूरा भारत आतंकी हमले में जवानों की शहादत पर शोक में डूबा हुआ है। वहीं राज्य की  सरकार पूरी तरह संवेदनहीन बनी हुई है। 

ग्रामीणों का कहना है कि शोक की इस घड़ी में सरकार की तरफ आधिकारिक एक ट्वीट तक नहीं किया गया है। जो साफ दर्शाता है कि राज्य की सरकार को सत्ता के नशे में चूर है। कोई अधिकारी भी सुध नहीं लेने आये। मुखिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के भी जवान इस घटना में शहीद हुए हैं। 

दोनों राज्यों की सरकार ने शोक संवेदना प्रकट की है। उत्तर प्रदेश सरकार ने तो मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये देने की भी घोषणा की है। लेकिन बिहार सरकार न तो आधिकारिक शोक जताया न ही कोई एलान किया। 

गौरतलब है कि जम्मू के पुंछ में आतंकी हमले में पांच सैनिक शहीद हो गए, जिसमें नवादा जिले के वारिसलीगंज प्रखंड के नारोमुरार गांव निवासी मौलेश्वर सिंह का पुत्र चंदन कुमार भी शामिल हैं। पूरे गांव में शोक की लहर है। शहीद जवान के घर लोगों के पहुंचने का सिलसिला जारी है।

Suggested News