बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन के नेताओं ने की बैठक, बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को मजबूत करने का लिया संकल्प

गोपालगंज में लोकसभा चुनाव को लेकर महागठबंधन के नेताओं ने की बैठक, बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को मजबूत करने का लिया संकल्प

GOPALGANJ : शहर के एक निजी होटल में महागठबंधन के नेताओ की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान महागठबन्धन के सभी नेता मौजूद रहे। इस दौरान कई अहम बिंदुओ पर चर्चा की गई। साथ हीं एक स्वर में  महागठबंधन के प्रत्याशी प्रेमनाथ चंचल उर्फ चंचल पासवान के जीत को लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओ को मजबूत करने और भारी संख्या में जीत दिलाने को लेकर संकल्प लिया गया। साथ ही पत्रकारों से वार्ता करते हुए नेताओ ने कहा की  हम सब मजबूत है और अपने प्रत्याशी को जीत दिलाकर सदन तक भेजेंगे।

दरअसल महागठबंधन नेताओं ने बैठक के दौरान अपने विभिन्न मुद्दों के साथ चुनाव मैदान में उतरे हैं। इस दौरान नेताओं ने अपनी अपनी बातें रखी। पत्रकारों को संबोधित करते हुए राजद के जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि बिहार में महागठबंधन के प्रत्याशी प्रेमनाथ चंचल है। महागठबंधन के जो भी लोग हैं जो भी साथी हैं वह पूर्ण मजबूती के साथ अपने प्रत्याशी को जीतने के लिए दृढ़ संकल्पित है। सदन में जितकर जाने के बाद प्रेमनाथ चंचल गोपालगंज के जो भी समस्याएं हैं उसे उठाने का काम करेंगे।

महागठबंधन प्रत्याशी प्रेमनाथ चंचल उर्फ चंचल पासवान ने कहा कि एक युवा होने के नाते दोनों शीर्ष  युवा नेताओं ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है। मैं उसे  बखूबी निभाऊंगा। मैं गोपालगंज की जनता के कम से कदम मिलाकर चलूंगा। उन्होंने बताया कि गोपालगंज के सर्वांगीण विकास के लिए तत्पर रहूंगा। साथ ही रोजगार शिक्षा और यूनिवर्सिटी हमारी प्राथमिकता होगी। 

वहीं बैकुंठपुर के राजद विधायक प्रेम शंकर यादव ने बताया कि गोपालगंज के वर्तमान सांसद ने जनता से जो वादा किया था। वह वादा को पूरा नहीं किया। चाहे शिक्षा की बात हो स्वास्थ्य की हो, रोजगार की हो या फिर किसानों की समस्या हो। कोई समस्याओं का उन्होंने समाधान नहीं किया है। और अपने द्वारा किए गए वादा पर खडा नही उतरे। इसके अलावा उन्होंने कहा की जदयू पूरी तरह से फेल हो गई है। कहीं जदयू का नामोनिशान नहीं है।  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से उन्हें नदारत कर दिया गया। साथ ही उनको पोस्टर से भी हटा दिया गया। इसे स्पष्ट होता है कि जदयू का कोई मतलब नहीं रह गया।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News