बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ग्रेटर नोयडा से गायब छात्रा को कटेया पुलिस ने किया बरामद तो झूठ बोलकर उठाया ऐसा बड़ा कदम....

ग्रेटर नोयडा से गायब छात्रा को कटेया पुलिस ने किया बरामद तो झूठ बोलकर उठाया ऐसा बड़ा कदम....

गोपालगंज... कटेया थाने की बिल्डिंग से दिल्ली की छात्रा ने छलांग लगा की खुदकुशी करने की कोशिश का मामला सामने आया है। छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल उसका इलाज गोरखपुर में चल रहा है। कटैया पुलिस अपहरण का केस दर्ज होने पर छात्रा को बरामद कर दिल्ली पुलिस को सौंपने की तैयारी में थी। बताया जाता है कि छात्रा प्रेम-प्रसंग में भागकर आई थी, जिसके बाद कटेया पुलिस ने छात्रा को बरामद कर लिया था। वहीं इस घटना के बाद कटैया पुलिस की लापरवाही भी सामने आ रही है। 

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से अपहृत बताई जा रही छात्रा को पुलिस बरामद कर थाना ले आई। इसी बीच छात्रा ने बाथरुम जाने के बहाने थाना भवन की छत पर चली गई तथा वहां से युवती ने  छलांग लगा दी। इस घटना में गंभीर रूप से घायल छात्रा को पुलिस ने रेफरल अस्पताल कटेया में भर्ती कराया। जहां छात्रा की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया। इसी बीच छात्रा के पिता तथा नोएडा पुलिस के एसआई रणवीर सिंह भी अस्पताल पहुंच गए। दोनों छात्रा को मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में भर्ती कराने के लिए उसे लेकर चले गए। 


बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में कटेया थाना क्षेत्र के मझवलिया टोला टांड निवासी स्वर्गीय मुस्तकीम का पुत्र क्यामुद्दीन किसी कंपनी मे काम करता है। वहीं उसका एक छात्रा से प्रेम प्रसंग हो गया। इसी बीच तीन दिसंबर को क्यामुद्दीन ने शादी की नीयत से छात्रा का अपहरण कर उसे अपने गांव मझवलिया टोला टांड लेकर चला गया। छात्रा के गायब होने के बाद  उसके स्वजनों ने उसकी खोजबीन शुरू किया। 

 लेकिन छात्रा का पता नहीं चलने पर छात्रा के पिता ने ग्रेटर नोएडा थाने में अपनी बेटी के अपहरण की एफआइआर दर्ज कराई। गुुरुवार को ग्रेटर नोएडा  पुलिस की सूचना के आधार पर कटेया थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के मझवलिया टोला टांड गांव में छापेमारी कर अपहृत छात्रा को बरामद कर लिया। हालांकि युवक फरार हो गया। 


Suggested News