गिरिराज का विपक्ष पर हमला, कहा- बिहार के बेटे के साथ जानलेवा हमले का माहौल बनाया गया अब बिहार देगा जवाब

गिरिराज का विपक्ष पर हमला, कहा- बिहार के बेटे के साथ जानलेवा हमले का माहौल बनाया गया अब बिहार देगा जवाब

patna : 20 सितंबर को राज्यसभा में जो कुछ भी हुआ उससे वह पिछले 2 दिनों से आत्म पीड़ा, आत्म तनाव और मानसिक वेदना में हैं। वह पूरी रात सो नहीं पाए हैं। राज्यसभा के डिप्टी स्पीकर हरिवंश की चिट्ठी में राजनीतिक हलके में उबाल लाकर रख दिया है. बेगूसराय से बीजेपी के सांसद गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा है हरिवंश बिहार के बेटे हैं उनके साथ राज्यसभा में हुई घटना अर्बन नक्सल चरित्र का प्रमाण है। गिरिराज सिंह ने राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के साथ  हुए दुर्व्यवहार की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि बिहार के बेटे के साथ जानलेवा हमले का माहौल बनाया गया।

गिरिराज सिंह ने राज्यसभा में हुई घटना का जिक्र करते हुए कहा है कि विपक्ष को बिहार कभी माफ नहीं करेगा। कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा है कि कांग्रेस के लोग अभी उछल उछल कर गालियां दे रहे हैं लेकिन इसका जवाब उनको बिहार में देना होगा। हरिवंश संत आदमी हैं जो बोलते हैं वही उनका चरित्र होता है ।बिहार के बेटे के साथ गलत व्यवहार किया गया जिसका जवाब विपक्ष को बिहार में देना होगा.किसान बिल के बारे में गिरिराज सिंह ने कहा है कि इस बिल के नाम पर कांग्रेस बबीता प्रदेश के किसानों को जानबूझकर उकसा रहा है मेरी किसानों से अपील है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा रखें। 

गौरतलब है कि संसद के मानसून सत्र के दौरान रविवार को राज्यसभा में कृषि बिल पर विपक्षी सांसदों ने काफी हंगामा मचाया था ।कुछ राज्यसभा सदस्यों ने उप सभापति हरिवंश के साथ अमर्यादित आचरण तक किया था। इतना ही नहीं कुछ सदस्यों ने तो माइक तक उखाड़ने की कोशिश की और साथ ही बिल की कॉपी भी पढ़ने की कोशिश की गई। इस अमर्यादित व्यवहार की शिकायत मिलने के बाद सोमवार को राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू ने 8 सदस्यों को पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया। वहीं दूसरी तरफ राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह मंगलवार की सुबह धरना पर बैठे सांसदों से मिलने पहुंचे और उन्हें चाय नाश्ता भी करवाया।

Find Us on Facebook

Trending News