गोल इंस्टीट्यूट का बढ़ता ग्राफ : राँची के हिनू में खोला नया ब्रांच

गोल इंस्टीट्यूट का बढ़ता ग्राफ : राँची के हिनू में खोला नया ब्रांच

रांची : मेडिकल तथा इंजिनियरिंग की तैयारी करने हेतु पिछले 22 वर्षों से कार्यरत गोल संस्थान ने लालपुर, राँची के बाद ‘हिनू’ राँची में ब्रांच का शुरूआत कर दिया। विदित है कि बिहार और झारखंड में मेडिकल में सबसे ज्यादा टॉपर विगत कई वर्षों से इस संस्थान ने दिये हैं। अबतक लगभग 11,000 से ज्यादा सफल डॉक्टर बनाने का कीर्तिमान संस्थान के पास है। 

गोल, लालपुर ब्रांच के सपफलतापूर्वक संचालन, अभिभावकों का अटूट विश्वास तथा लगातार झारखंड से टॉपर देने के बाद अभिभावकों और छात्रों के सुबिधा को ध्यान में रखते हुए ‘हिनू’ ब्रांच के क्लासरूम की शुरूआत कर दिया गया। गोल संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर विपीन सिंह ने प्रेस-कांफ्रेंस कर बताया कि संस्थान की प्राथमिकता हमेशा से झारखंड में छुपे हुए प्रतिभा को निखार कर उन्हें उनकी मंजिल तक पहुँचाना है। उन्होंने कहा कि 2018 में मेडिकल में झारखंड से Gen 1st Rank, Anish Kumar तथा OBC 1st Rank, Akshansh Prasad गोल से थे। इस वर्ष की मेडिकल में झारखंड से ज्यादा टॉपर गोल संस्थान से ही रहने की उम्मीद है। 

श्री सिंह ने कहा कि झारखंड में गोल संस्थान का कॉर्पोरेट ब्रांच (504, 5th Floor, R.S. Tower, Lalpur  में तथा दूसरा नया ब्रांच (4th Floor, Mahavir Complex, opp. Indira Palace, Main Road, Hinoo) में है । इसके साथ ही ‘ध्नबाद’ में भी कार्यरत है। इन सभी ब्रांच में मेडिकल तथा इंजीनियरिंग की तैयारी 9,10,11 तथा 12वीं पास छात्रों के लिए करायी जाती है। जिसमें क्लासरूम के साथ-साथ डाउट क्लीयरेंस, बैकअप क्लासेज, प्रोब्लम डेस्क, टेस्ट प्रैक्टिस, सेमिनार, एक्सपर्ट्स  सपोर्ट आदि तमाम सुविधएं दी जा रही है, जो उनकी शत-प्रतिशत सपफलता सुनिश्चित कर सके ।

गोल इन्सटीट्यूट की ओर से 9वीं एवं 10वीं में पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए प्री-फाउंडेशन, 10वीं पास छात्रों के लिए फाउंडेशन कोर्स एवं 12वीं पास छात्रों के लिए टारगेट एवं एचीवर कोर्स के द्वारा छात्रों को मेडिकल एवं इंजीनिरिंग में अच्छे रैंको के साथ रिजल्ट के लिए तैयार किया जाता है।


Find Us on Facebook

Trending News