बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुलाम रसूल बलियावी भी हुए बागी! बोले- नागरिकता बिल को जेडीयू के समर्थन से मुस्लिमों में बेचैनी, सीएम नीतीश करें पुनर्विचार

गुलाम रसूल बलियावी भी हुए बागी! बोले- नागरिकता बिल को जेडीयू के समर्थन से मुस्लिमों में बेचैनी, सीएम नीतीश करें पुनर्विचार

PATNA: लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल का समर्थन करने को लेकर जेडीयू में विवाद बढ़ गया है। प्रशांत किशोर, पवन वर्मा के बाद अब जेडीयू के विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने इसको लेकर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने सीएम नीतीश से पुनर्विचार करने की अपील की है। इसको लेकर बलियावी ने सीएम नीतीश को पत्र लिखा है।

बलियावी ने नागरिक संशोधन बिल पर पार्टी के स्टैंड पर विरोध करते हुए कहा कि नीतीश कुमार और जेडीयू ने जो निर्णय लिया है उसे गंभीरता से पुनर्विचार करने की आग्रह करता हूं। उन्होंने कहा कि पूरे देश और विशेषकर बिहार झारखंड बंगाल एवं असम से आम लोगों को बराबर दबाव आ रहा है कि आपके नेता की पहचान सही को सही और गलत को गलत करने की रही है।

उन्होनें कहा कि चाहे वह बाबरी मस्जिद-राम जन्मभूमि मामला हो, तीन तलाक मामला, धारा 370 या फिर एनआरसी जैसे मामले हो हर मामले में नीतीश कुमार की पहचान भारतीय नागरिकों को मिले संविधान प्रदत अधिकारों के साथ खड़े रहने की है।

बता दें कि इससे पहले जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और पवन वर्मा ने नागरिकता बिल को समर्थन को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। ऐसे में सीएम नीतीश पर दबाव बढ़ गया है। राज्यसभा में कल नागरिकता बिल पेश होगा। अब देखने वाली बात होगी की सीएम नीतीश अपने स्टैंड पर कायम रहते हैं या फिर पार्टी नेताओं के दबाव में अपना स्टैंड बदलते हैं।



Suggested News