बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुलनाज हत्या मामला : पीड़ित परिवार से मिले पप्पू यादव, घटना की सीबीआई जांच की मांग

गुलनाज हत्या मामला : पीड़ित परिवार से मिले पप्पू यादव, घटना की सीबीआई जांच की मांग

PATNA : बीते 30 अक्टूबर को वैशाली जिले के रूसूलपूर हबीब गांव में कुछ अपराधियों ने एक युवती गुलनाज खातून पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दिया था. ईलाज के दौरान युवती ने पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल  में 15 नवम्बर को दम तोड़ दिया था. जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव आज पीड़िता के घर पहुंचे और उनके परिवार से मुलाकात की. 

पप्पू यादव ने पीड़िता की माँ और छोटी बहन से मिलकर शोक व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने स्थानीय ग्रामीणों से भी बात की और घटना के संबंध में पूरी जानकारी ली. जाप अध्यक्ष ने पार्टी की तरफ से पीड़िता की मां की आर्थिक मदद की तथा उनकी छोटी बहन के लिए दो सिलाई मशीन की व्यवस्था की. इस मौके पर जाप अध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में फरार चल रहे बाकी दो आरोपियों की गिरफ्तार जल्द से जल्द हो. 

उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की तथा गुलनाज की माँ को आश्वासन दिलाया कि दोषियों का स्पीडी ट्रायल कर सख्त से सख्त सजा दिलाने में वे मदद करेंगे. आगे पप्पू यादव ने कहा कि यह घटना बहुत शर्मनाक है. राज्य में महिलाओं की सुरक्षा पर एक बड़ा प्रश्न वाचक चिन्ह लगा हुआ है. कानून व्यवस्था पूरी तरह से बर्बाद हो चुकी है और अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं. इस मौके पर राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक़ अहमद और राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू मौजूद थे.  

Suggested News