बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने दर्ज कराया केस, जानिए वजह.....

बिहार के पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने दर्ज कराया केस, जानिए वजह.....

PATNA :  रिटायरमेंट से पांच महीने वीआरएस लेने वाले बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय इन दिनों काफी चर्चा में हैं। उनके चुनाव लड़ने को लेकर कयास लगाये जा रहे हैं। इसी बीच उन्होंने थाने में केस दर्ज कराया है।खुद ही उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

सीएम नीतीश के बारे में की जा रही थी अभद्र टिप्पणी

दरअसल गुप्तेश्वर पांडेय के नाम से साइबर फ्रॉड ने फेक फेसबुक अकाउंट बनाया लिया था. उसी फर्जी अकाउंट से मुख्यमंत्री के बारे में अभद्र टिप्पणी की जा रही थी। पूर्व डीजीपी ने कहा कि मेरे नाम से फ़ेक अकाउंट बना कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में गलत टिप्पणी की जा रही है .अभी FIR कर रहा हूँ.ऐसे साइबर अपराधियों से सावधान रहें कृपया....।

14 जगह से चुनाव लड़ने का ऑफर

 गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा है कि 14 सीटों से चुनाव लड़ने का ऑफर है, लेकिन मैं अभी राजनीति में जाने को लेकर फैसला नहीं किया है. जो भी होगा, पहले अपने लोगों से सलाह मशविरा करूंगा फिर इसका ऐलान करूंगा. पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के वीआरएस लेने के बाद से ही राजनीति में एंट्री की चर्चा तेज थी लेकिन इस पर खुद उन्होंने अपने पत्ते नहीं खोले. उन्होंने इतना कहा कि क्या राजनीति में आना अवैध है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वीआरएस को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से जोड़ने की जरूत नहीं है.

मेरे खिलाफ उड़ाया जा रहे थे अफवाह
गुप्तेश्वर पांडेय ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे बिहार की जनता बहुत प्यार करती है. मैं कहीं भी चुनाव लड़ना चाहता हूं तो जा सकता हूं और जीत सकता हूं. चुनाव से मेरे वीआरएस को जोड़ना गलत है. पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मेरे खिलाफ हर रोज अफवाह उड़ाया जा रहा है, मुझे विवादित बनाया जा रहा है. मेरे खिलाफ विपक्ष, चुनाव आयोग से शिकायत करता और अगर चुनाव आयोग मुझे हटा देता तो मेरी कितनी बेइज्जती होती. 34 साल तक बेदाग रहा, लेकिन इस तरह का माहौल बना दिया गया कि निर्वाचन आयोग को मुझे हटाना पड़े.

Find Us on Facebook

Trending News