बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय का ऐलान,नहीं लडूंगा विधान सभा का चुनाव,प्लीज फोन मत करें.....

 पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय का ऐलान,नहीं लडूंगा विधान सभा का चुनाव,प्लीज फोन मत करें.....

PATNA: बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के विस चुनाव लड़ने को लेकर तमाम कयासों पर विराम लग गया है। पहले कहा जा रहा था कि वे जेडीयू के टिकट पर बक्सर से चुनाव लड़ेंगे।लेकिन वह सीट बीजेपी के खाते में चली गई और वहां से भाजपा ने उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया।बक्सर से टिकट नहीं मिलने के बाद तरह-तरह की चर्चायें शुरू हो गई।इसके बाद पूर्व डीजीपी ने खुद अपने फेसबुक पेज पर विस चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान कर दिया। बता दें कि गुप्तेश्वर पांडेय कुछ दिन पहले वीआरएस लेकर जेडीयू में शामिल हुए थे।

अपने FB पेज पर पूर्व DGP ने लिखा है कि, अनेक शुभचिंतकों के फ़ोन से परेशान हूँ। मैं उनकी चिंता और परेशानी भी समझता हूँ। मेरे सेवामुक्त होने के बाद सबको उम्मीद थी कि मैं चुनाव लड़ूँगा, लेकिन मैं इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ रहा। हताश निराश होने की कोई बात नहीं है,धीरज रखें। मेरा  जीवन संघर्ष में ही बीता है। मैं जीवन भर जनता की सेवा में रहूँगा। कृपया धीरज रखें और मुझे फ़ोन नहीं करे। बिहार की जनता को मेरा जीवन समर्पित है। 

आगे लिखा है कि अपनी जन्मभूमि बक्सर की धरती और वहाँ के सभी जाति मज़हब के सभी बड़े-छोटे भाई-बहनों माताओं और नौजवानों को मेरा पैर छू कर प्रणाम! अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें !


Suggested News