गुरुजी चले थे शादीशुदा महिला को भगाने, परिजनो ने पकड़ किया यह हाल

गुरुजी चले थे शादीशुदा महिला को भगाने, परिजनो ने पकड़ किया यह हाल

N4N DESK : एक स्कूल शिक्षक का एक परिवार द्वारा नाक और कान काट डाले जाने का मामला सामने आया है। शिक्षक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस मामने की जांच में जुटी है। घटना राजस्‍थान के बाड़मेर जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि राजस्‍थान के बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी उपखंड के आरजीटी थाना क्षेत्र के भटाला गांव के निवासी 48 वर्षीय शिक्षक नूर मोहम्मद पर गांव की विवाहिता को भगाने का कुछ समय पहले आरोप लगा था।

इस बात से विवाहिता के परिजन इतने खफा हुए कि उनलोगों ने शिक्षक नूर मोहम्मद पर हमला कर न सिर्फ नाक और कान काट दिए, बल्कि मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया। यह जानलेवा तब हुआ जब वह स्‍कूल से आ रहा था। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

वहीं, शिक्षक की गंभीर अवस्‍था को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद गुजरात के डीसा के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। बाड़मेर के रागेश्वरी थाने में पुलिस ने तीन नामजद आरोपी अरबाब खान, अमरूदीन और कमरूदीन के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस बावत रागेश्वरी थानाधिकारी बताया कि शिक्षक नूर मोहम्मद पर उस पर कुछ समय पहले विवाहिता को भगा ले जाने का आरोप लगा था। जिसके बाद उसपर जानलेवा हमला हुआ है। हमले को लेकर पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। घटना में बुरी तरह से घायल शिक्षक का इलाज चल रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News