बिग ब्रेकिंग : ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस में यात्रियों से लाखों की लूटपाट, लुटेरों ने एक युवक को मारी गोली

बिग ब्रेकिंग : ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस में यात्रियों से लाखों की लूटपाट, लुटेरों ने एक युवक को मारी गोली

छपरा। बिहार में बाजार और कई दुकानों में लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम देने के बाद अब उनकी नजर ट्रेनों पर लग गई है। जिसका ताजा उदाहरण छपरा से सामने आया है। यहां बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने दिघवारा और सोनपुर स्टेशन के बीच ग्वालियर-बरौनी एक्सप्रेस में डकैती की घटना को अंजाम दिया है।  इस दौरान लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने उत्तरप्रदेश के इटावा निवासी एक यात्री के गोली मार दी। अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एस5 कोच में सवार कई यात्रियों से मारपीट भी की। 

मामले में मिली जानकारी के अनुसार 10 से 12 डकैत अपने हाथ में धारदार हथियार और देसी कट्टा लेकर सवार थे। चलती ट्रेन में अपराधियों ने लूटपाट मचाना शुरू किया लेकिन ट्रेन में सफर कर रहे जब शब्बा सिंह यादव के बेटे शिवम ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसकी जांघ में गोली मार दी। फिलहाल घायल यात्री खतरे से बाहर बताया जाता है। रेल थानाध्यक्ष ने घायल यात्री का फर्द बयान दर्ज कर लिया है।

लूट के बाद हरकत में आई रेल पुलिस

रेल एसपी मुजफ्फरपुर अशोक कुमार सिंह ने इस घटना को काफी गंभीरता से लिया है। उन्होंने तत्काल अपराधियों की धरपकड़ को लेकर एक  एसआईटी टीम का गठन किया है।अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। उधर इस संबंध में रेल एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना में शामिल सभी अपराधियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस शीघ्र है इसका उद्भेदन कर लेगी। सीवान के अलावा सोनपुर, छपरा और आसपास के क्षेत्रों में रेल पुलिस टीम लगातार छापामारी कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News