गए थे स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगाने, लोगो ने धर के कूच दिया, कर्मियों के सिर फूटे

गए थे स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगाने, लोगो ने धर के कूच दिया, कर्मियों के सिर फूटे

PATNA :- पटना में स्मार्ट मीटर लगाने गए विद्युत कर्मियों के साथ उपभोक्ताओं द्वारा मारपीट की घटना सामने आया है। पूरा मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के मछुआ टोली मोहल्ले का है जहां स्मार्ट मीटर लगाने गए विद्युत कर्मियों के साथ उपभोक्ताओं द्वारा मारपीट की गई। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं मारपीट की इस घटना में अरुण कुमार गिरी नामक जूनियर लाईनमैन का सिर फट गया, जिसे इलाज के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 बताया जाता है कि मीना बाजार पावर सब स्टेशन में तैनात विद्युत कर्मी स्मार्ट मीटर लगाने मछुआ टोली मोहल्ले पहुंचे थे। स्मार्ट मीटर लगाने के क्रम में उपभोक्ता नरेश कुमार ने स्मार्ट मीटर लगाने से सीधे तौर पर इंकार कर दिया। विद्युत कर्मियों के लाख समझाने के बाद भी नरेश कुमार नहीं माना और आक्रोशित होकर अपने समर्थकों के साथ मिलकर विद्युत कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

 इसी दौरान पुलिस जवानों की उपस्थिति में असामाजिक तत्वों ने विद्युत कर्मियों के साथ मारपीट की। घायल विद्युतकर्मी ने इस संबंध में आरोपी नरेश कुमार और उसके समर्थकों के खिलाफ स्थानीय आलमगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराया है।


Find Us on Facebook

Trending News