मकान मालिक की बेटी से इश्क करना पड़ गया भारी, जान देकर युवक को चुकानी पड़ी कीमत

मकान मालिक की बेटी से इश्क करना पड़ गया भारी, जान देकर युवक को चुकानी पड़ी कीमत

SAMSATIPUR : वह किराए पर कमरा लेकर पढ़ाई करता था, लेकिन जिस मकान में वह रहता था, उसी मकान मालिक की बेटी से प्रेम हो गया. दोनों ने साथ रहने की कसमें खाई, साथ में संबंध भी बनाए, लेकिन इस प्यार का दुखद अंत हो गया, जब उसी कमरे में पंखे से युवक का शव लटकता हुआ बरामद किया गया. वहीं इस घटना के बाद युवती भी लापता हो गई। अब इस घटना को लेकर इलाके में चर्चा शुरू हो गई है.

मामला समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के ठाकुरबारी गली काशीपुर मोहल्ले से जुड़ा हुआ है, जहां 25 वर्षीय एक युवक की लाश कमरे से बरामद की गई। बताया जाता है कि युवक मोहद्दीनगर थाना क्षेत्र के हनुमाननगर गांव निवासी इंद्र देव राय के पुत्र मुकेश कुमार की है। मुकेश बीते 5 सालों से काशीपुर में रहकर पढ़ाई करता था। जहां मकान मालिक की बेटी से इश्क हो गया। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। लेकिन मुकेश इस रिश्ते को खत्म करना चाहता था, जिसके लिए उसने एक तरकीब भी निकाली थी। लेकिन इससे पहले कि वह अपनी तरकीब पर काम कर पाता, युवती ने उसके मंसुबों पर पानी फेर दिया।

कमरे में मिली लाश

गुरुवार को अचानक मुकेश की लाश कमरे में फांसी के फंदे से लटकती बरामद की गई। जब परिवार के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। युवक के भाई का कहना था उसकी हत्या की गई है। जिसके बाद मकान मालिक और घर के दूसरे सदस्यों ने उसे फांसी पर लटका दिया है। इस पूरी घटना के बीच जो बात बेहद चौंकानेवाली है वह यह है कि मुकेश की बाद उसकी प्रेमिका भी लापता है। अब यह स्पष्ट नहीं है कि वह खुद फरार हो गई है या उसे गायब कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मौत कैसे हुई, इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मिल सकेगी। 

नदी में मिली युवती की लाश

वहीं मौत का एक दूसरा मामला मुसरीघरारी थाना क्षेत्र की है, जहां के गंगापुर हाई स्कूल के पास  जमुआरी नदी से युवती का शव बरामद किया गया है। युवती की पहचान लाटबसेपुरा गांव के अंशु कुमारी के रूप में की गई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवती बीती रात से लापता थी और आज उसका शव नदी से बरामद किया गया है। बहरहाल दोनों मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News