बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवानियत! संपत्ति विवाद में एक साल के मासूम को शौचालय की टंकी में फेंका, हो गई मौत

हैवानियत! संपत्ति विवाद में एक साल के मासूम को शौचालय की टंकी में फेंका, हो गई मौत

औरंगाबाद। दो परिवारों के बीच चल रहे संपत्ति विवाद का खामियाजा एक साल के मासूम बच्चे को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। हत्या के लिए ऐसे तरीके का प्रयोग किया गया, जिसे सुनकर भी किसी का भी दिल पसीज जाएगा। मासूम को मारने के लिए उसे शौचालय की टंकी में फेंक दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने मासूम का शव बरामद कर लिया है। मृत बच्चे की पहचान  चरण निवासी हरिओम सोनी के बेटे के रूप में की गई है। 

जानकारी के अनुसार हरिओम सोनी के पिता ने अपनी संपत्ति उसकी पत्नी के नाम से कर दी थी। इस बात को लेकर हरिओम सोनी के भाई से उसका विवाद चल रहा था। बुधवार की रात हरिओम सोनी की पत्नी और उसकी भाभी के बीच बहस हुई थी। रात में ही किसी समय बच्चे को उठाकर शौचालय की टंकी में फेंक दिया गया। बच्चे की मां ने उसे खोजना शुरू किया तो वह नहीं मिला। रात में घर में चीख पुकार मच गई। 

सुबह लोगों की भीड़ जुटने लगी। किसी तरह से परिजनों को पता चला कि बच्चे को शौचालय की टंकी में फेंक दिया गया है। माली थाना पुलिस भी वहां पहुंच गई और ग्रामीणों की मौजूदगी में शौचालय की टंकी में एक व्यक्ति को उतारा गया जहां से बच्चे की लाश बरामद हुई।  फिलहाल शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है

Suggested News