हाइवा के चालक से बदमाशों ने की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

हाइवा के चालक से बदमाशों ने की लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

BHAGALPUR : बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार को नवगछिया तिनटंगा करारी पीडब्लूडी सड़क पर धरहरा हाईस्कूल के निकट हथियार के बल पर हाइवा को ओवरटेक कर चालक व उपचालक को कब्जे में ले लिया. इसके बाद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए. मिली जानकारी के अनुसार कजरैली निवासी हाइवा चालक छोटू कुमार लाल बालू तिनटंगा करारी पहुँचा कर लौट रहा था. 

उसके पास बालू की कीमत अठारह हजार रुपये थी. जैसे ही वह धरहरा हाईस्कूल के पास आया. पीछे से स्पैंलडर बाइक पर सवार तीन हथियार बंद अपराधियों ने ओवरटेक कर हाइवा को रुकवा दिया. इसके बाद चालक छोटू कुमार व उपचालक को अपने कब्जे में लेकर कुल छब्बीस हजार रुपये व हाइवा की चाभी छीन लिया. घटना की जानकारी चालक ने अपने मालिक को दिया. 

मालिक ने घटना की सूचना नवगछिया के आरक्षी अधीक्षक व अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को दिया. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार व गोपालपुर थानाध्यक्ष कुणाल आनंद चक्रवत्ती दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुँचे और पीडित चालक से घटना की जानकारी ली. चालक छोटू कुमार ने बताया कि पहले से मेरे पास आठ हजार रुपये थे और बालू की कीमत अठारह के रुपये मेरे पास थे. छोटू के अनुसार गोपालपुर पेट्रोल पंप से ही बाइक पर सवार तीन अपराधी पीछा कर रहे थे. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि गोपालपुर थानाध्यक्ष को मामले की जाँच करने का निर्देश दिया गया है.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News