Bihar Crime: हैवान ने दूसरी शादी रचाने के चक्कर में पहली पत्नी के साथ ऐसा किया कि सुन कर रूह कांप जाये

Bihar Crime: हैवान ने दूसरी शादी रचाने के चक्कर में पहली पत्नी के साथ ऐसा किया कि सुन कर रूह कांप जाये

गोपालगंज : खबर गोपालगंज जिले से आरही है जहां मांझागढ़ थाने का अहिरलिया गांव में दूसरी शादी रचाने के लिए पहली पत्नी का बेरहमी से गला घोट दिया फिर घटना को सुसाइड दिखने के लिए महिला को फांसी से लटका दिया जानकारी के मुताबिक प्रियंका की शादी वर्ष 2017 में हुई थी. शादी के बाद प्रियंका अपने ससुराल में रहती थी और उसकी एक बेटी भी है. और उसका पति दिल्ली में नौकरी करता था, और किसी और लड़की से शादी करना चाहता था इसके लिए उसने अपनी पहली पत्नी को मार दिया और ससुराल वालों को बता दिया आप की बेटी ने सुसाइड कर लिया है. 

जब ससुराल वाले पहुंचे तब प्रियंका की हत्या करने के बाद ससुराल के लोग शव को घर में पलंग पर छोड़कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मायके वाले जब उसके ससुराल पहुंचे तो वहां ग्रामीणों की भीड़ भी शव देखने के लिए जुट गई. वहीं सदर अस्पताल में जब शव पोस्टमार्टम के लिए आया तो लोगों की भीड़ उसे देखने के लिए उमड़ी पड़ी. शव जब उसके मायके पहुंचा तो वहां भी लोग मातमपुर्सी के लिए पहुंच रहे थे.

महिला की मौत हुई है मायके वाले हत्या करने का आरोप लगाया रहे हैं. शव पोस्टमार्टम कराने के बाद मायके वालों को दे दिया गया है. लिखित बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने आरोपी और ससुराल वाले की खोज में लग गयी है. ऐसे लोग समाज में रहने के लायक नहीं क्या उसको अपनी पत्नी का गला घोटते हुए दर्द नहीं हुआ होगा. ससुराल वालों का रो रो कर बुरा हाल है.   

Find Us on Facebook

Trending News