बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर पुलिस पर लगा बर्बरतापूर्वक मारपीट करने का आरोप, पीड़ित ने एसपी से मांगा इंसाफ

हाजीपुर पुलिस पर लगा बर्बरतापूर्वक मारपीट करने का आरोप, पीड़ित ने एसपी से मांगा इंसाफ

HAJIPUR : पातेपुर के बलिगांव थाना की पुलिस पर बर्बरतापूर्वक मारपीट करने का आरोप लगाते हुए एक युवक ने एसपी को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. वही परिजनों ने पुलिस की मार से घायल युवक को इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया है. हालांकि पुलिस ने युवक के आरोप को सिरे से खारिज करते हुए उसे पूरी तरह झूठा और बेबुनियाद बताया है।

इस संबंध में बलिगांव थाना क्षेत्र के बेलादम गांव निवासी महेशी पासवान के पुत्र सुनील पासवान ने एसपी को आवेदन देते हुए बताया कि बीते 14 फरवरी की रात उसकी पत्नी शर्मीला देवी एवं उसके भाई के साथ जमीन के विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था. युवक ने आरोप लगाया कि मामले को स्थानीय स्तर पर सुलह करा करा लेने के बाद भी बलिगांव थाना के एसआई रोहित कुमार, चौकीदार शत्रुध्न पासवान एवं अन्य पुलिसकर्मी 16 फरवरी को उसके घर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर थाना ले आए, 

युवक ने आरोप लगाया है कि थाना लाने के बाद एसआई ने उसे अमरूद के पेड़ में बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी. बताया गया कि देर शाम जब उसकी पत्नी थाना पर यह पूछने गयी कि उसके पति को क्यों गिरफ्तार कर पिटाई की जा रही है. तो उक्त एसआई द्वारा जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज किया गया. इस दौरान महिला द्वारा एसआई पर कई गंभीर आरोप भी लगाया गया है।

थानाध्यक्ष ने किया इनकार

वही इस संबंध में अपर थानाध्यक्ष सीबी सिन्हा ने बताया कि युवक अपने पिता एवं भाई के साथ बराबर मारपीट करता है. उसके खिलाफ पिता ने ही शिकायत दी थी. जिसपर पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाना लाई थी लेकिन समझा कर पीआर बांड भरवाकर छोड़ दिया गया था. युवक द्वारा लगाया गया आरोप पूरी तरह बेबुनियाद है. एक शराब माफिया पर पुलिस गिरफ्तारी के लिए दबाव बना रही है उसी के बातों से प्रेरित होकर युवक द्वारा पुलिस पर गलत आरोप लगाया जा रहा है।

Suggested News