बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों की गूंज से दहला हाजीपुर, बदमाशों ने तीन दोस्तों पर की फायरिंग, तीनों की हालत नाजुक

गोलियों की गूंज से दहला हाजीपुर, बदमाशों ने तीन दोस्तों पर की फायरिंग, तीनों की हालत नाजुक

HAJIPUR : हाजीपुर का इलाका अपराधियों का स्वर्ग बन गया है। यहां अपराधी आराम से बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं। जिसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली, जब नगर थाना क्षेत्र में गोलियों की आवाजें गूंजने लगी। यहां अपराधियों ने एक साथ तीन दोस्तों को गोली मार दी है। गोलियों से घायल तीनों दोस्तों को इलाज के लिए अस्पताल मं भर्ती कराया गया है।  मामले में पुलिस ने भी अपनी छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के आर्य कॉलेज के समीप तीनों दोस्त एक साथ बैठकर बात कर रहे थे। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों के द्वारा अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई जिसमें तीनों को गोली लग गई है। जिसे इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टर के द्वारा घायल तीनों का इलाज किया जा रहा है। वहीं तीनों घायल की पहचान नगर थाना क्षेत्र के बड़ी यीशुपुर निवासी अभिषेक कुमार, साहिल कुमार एवं छोटू कुमार के रूप में तीनों की पहचान हुई है। जिसका इलाज सदर अस्पताल में जारी है। 

वहीं इसकी सूचना मिलते ही स्थानीय थाने नगर की पुलिस मौके पर एवं सदर अस्पताल में पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में भी लग गई है। पुलिस मौके पर लगे CCTV भी देखने में लगी हुई है। आज रामनवमी को लेकर शहर से लेकर गांव तक 400 पुलिसकर्मी एवं मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है। 

सुरक्षा पर सवाल

लगातार पुलिस शहर में पेट्रोलिंग भी कर रही है लेकिन दिन के उजाले में अपराधी का मनोबल इतना है कि अपनी घटना को अंजाम देकर मौके से आसानी से फरार हो गए हैं। पुलिस हर बार की तरह इस बार भी सीसीटीवी देख रही है अपराधी की भागने वाली दिशा में लगातार छापेमारी अब शुरू कर दिया है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News