बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में आग से आधा दर्जन घर सहित एक बोलेरो दो बाइक सहित 20 लाख़ रूपए मूल्य का संपति जले

मुजफ्फरपुर में आग से आधा दर्जन घर सहित एक बोलेरो दो बाइक सहित 20 लाख़ रूपए मूल्य का संपति जले

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में भीषण अगलगी की घटना हुई है। जिसमें बताया जा रहा है कि दो बोलेरो गाड़ी सहित 06 घर जलकर राख हो गए। । 20 लाख से ऊपर की छती का अनुमान। वही, इस घटना में 25 हजार रुपए नगद भी जल कर राख हो गया। गांवों वालों ने बताया कि अगलगी में लगभग 25 से 30 लाख का नुकसान हुआ है। 

 मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में मंगलवार की शाम अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने तकरीबन आधा दर्जन घरों को अपने आगोश में ले लिया था।  जिसमें विजय राय, उदय राय, मुसाफिर राय पप्पू राय समेत आधा दर्जन लोगो का घर जलकर खाक हो गया। जिसमे एक बोलेरो गाड़ी, बाइक समेत अनाज कपड़ा, सब कुछ पूरी तरह जल गया। 

इधर, सूचना मिलने पर अग्नि समन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। वहीं पंचायत के मुखिया रामजन्म कुमार मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को तत्काल तिरपाल और खाने का सामान मुहैया कराने में जुटे हुए हैं। साथ ही अपने तरफ से आर्थिक सहायता और अंचल पदाधिकारी से जो भी सहायता होगा दिलाने का आश्वासन पीड़ित परिवार को दिया है।

रिर्पोटर/मणि भूषण शर्मा

Suggested News