बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'हम' के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण का परिवार हुआ हादसे का शिकार, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कार दुर्घटनाग्रस्त, भाई की पत्नी की मौत, बहन उपचाररत

'हम' के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण का परिवार हुआ हादसे का शिकार, पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर कार दुर्घटनाग्रस्त, भाई की पत्नी की मौत, बहन उपचाररत

पटना. एक दर्दनाक हादसे में शनिवार सुबह दिल्ली से पटना लौट रहे श्याम बिहारी शरण की कार पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दुर्घटना का शिकार हो गई. वे हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता श्याम सुंदर शरण के भाई थे. हादसे में श्याम बिहारी शरण की पत्नी ज्योति त्यागी की मौत हो गई जबकि कार में सवार बहन सुनैना को घायल अवस्था में पहले दोस्तपुर सीएचसी से अम्बेडकरनगर रेफर किया गया और बाद लखनऊ के अस्पताल में दाखिल कराया गया है. वहीं श्याम बिहारी शरण के चार वर्षीय बेटे अभिराम शरण को भी चोटें आई हैं. 


हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण के भाई श्याम बिहारी शरण पत्नी, बहन और बच्चे के साथ पटना आ रहे थे. इसी दौरान कार अनियंत्रित हो गई और सुलतानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर खड़ी बोलेरो से टकरा गई. घटना दोस्तपुर थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किमी 155 की है. हादसे से श्याम सुंदर शरण के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. 

इस बीच, केंद्रीय मंत्री और हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने घटना के बाद उत्तर प्रदेश में CMO से बात की और सभी के उचित उपचार की व्यवस्था की जानकारी ली. साथ ही पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुंदर शरण से फोन कर बात कर शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की. 

कार चला रहे श्याम बिहारी शरण दिल्ली पुलिस में इंस्पेक्टर हैं. वे अपने परिवार के साथ पटना आ रहे थे. लेकिन रास्ते में ही उनकी गाड़ी सड़क पर खड़ी दूसरी गाडी से टकरा गई और पत्नी ने वहीं दम तोड़ दिया. वहीं बहन का उपचार लखनऊ के अस्पताल में चल रहा है. 

Suggested News