एक हाथ में टांगी, दूसरे हाथ में कटा हुआ सिर लेकर गांव में घूमता रहा युवक, वीडियो हो रहा वायरल

एक हाथ में टांगी, दूसरे हाथ में कटा हुआ सिर लेकर गांव में घूमता रहा युवक, वीडियो हो रहा वायरल

GARIYABAND : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में हत्या का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखने के बाद पुलिसवाले भी हैरान रह गया। यहां गांव में रहनेवाले सनकी युवक ने बुजुर्ग का सिर धड़ से अलग कर दिया। फिर सिर और टंगिया लेकर पूरे गांव में घूमता रहा। इस दौरान लोग देखते रहे और उसका वीडियो बनाते रहे। वहीं हत्या करने के बाद युवक के चेहरे पर एक विजयी मुस्कान नजर आ रही थी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

मामला जिले के छुरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित इलाके घोटपानी निवासी माधव गोंड (35) सूअर पालन करता है। उसके पालतू सूअर अक्सर पड़ोस में रहने वाले करण सिंह कुंजाम (65) की बाड़ी और घर में घुस जाते थे। इसको चलते बाड़ी में लगी सब्जियों के फसल को नुकसान पहुंचता था। चूंकि सूअर को छुआछूत वाला पशु माना जाता है, जिसके कारण बुजुर्ग को घर की बार-बार साफ-सफाई और लिपाई करनी पड़ती थी। वहीं इसी सूअर के कारण दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था।

सिर कर दिया धड़ से अलग

हर दिन के विवाद से सूअर पालक माधव ने स्थायी हल निकालने का सोचा। सोमवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ। इस विवाद के बाद माधव गोंड शाम करीब 4 बजे करण सिंह कुंजाम के घर पहुंचा और टंगिया मारकर सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद आरोपी माधव उसके कटे सिर को लेकर और टंगिया कंधे पर रख गांव में घूमना शुरू कर दिया। इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि हत्या के बाद युवक के माथे पर किसी प्रकार का शिकन नजर नहीं आ रहा था, वह खुश नजर आ रहा था। हत्या की घटना के बाद आराम से वह गुटखा खाता दिख रहा है।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

वीडियो वायरल होने पर पुलिस को जानकारी लगी तो वह मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को छुरा से करीब 5 किमी पहले सेमरा गांव में गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि घटनास्थल नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने और रात हो जाने के कारण पुलिस वहां के लिए अगले दिन मंगलवार को रवाना होगी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News