बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हार्दिक पांड्या और नताशा लेंगे तलाक, चार साल के रिश्ते पर क्रिकेटर ने लगा दी मुहर, सोशल मीडिया पर की घोषणा

हार्दिक पांड्या और नताशा लेंगे तलाक, चार साल के रिश्ते पर क्रिकेटर ने लगा दी मुहर, सोशल मीडिया पर की घोषणा

DESK : पिछले कुछ समय से क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की चर्चा चल रही थी। अब हार्दिक ने पहली बार अपने रिश्ते पर साफ कर दिया है कि नताशा के साथ चार साल का रिश्ता अब खत्म हो गया है और दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुद इसकी जानकारी दी है। 

टूट रहा रिश्ता

पोस्ट शेयर कर हार्दिक ने लिखा- चार साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है.. हमने अपनी पूरी कोशिश की और इस रिश्ते को बचाने के लिए अपना सब कुछ लगा दिया. लेकिन अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है. ये हमारे लिए बेहद मुश्किल फैसला था, साथ में बिताए खुशी के पल, आपस की रिस्पेक्ट और एक दूसरे का साथ, जो भी हमने साथ में बिताया और एंजॉय किया, एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़े. 

हार्दिक ने साथ ही बताया कि बेटे अगस्त्य की देखभाल कौन करेगा. उन्होंने लिखा- हम अगस्त्य को अपनी जिंदगी में पाकर खुशकिस्मत हैं, जो हमेशा ऐसे ही हमारी जिंदगी का आधार रहेगा. हम दोनों ही मिलकर उसकी देखभाल करेंगे. हम पूरी कोशिश करेंगे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले और उसकी खुशी के लिए हम जो कर सकें करेंगे. हम उम्मीद करते हैं कि आपका सपोर्ट मिलेगा और आप हमारी प्राइवेसी को इस मुश्किल घड़ी में समझ सकेंगे. 

बता दें कि पिछले कई दिनों से दोनों के अलगाव की खबरें आ रही थीं. हाल ही में नताशा अपने अपने पेरेंट्स के घर भी चली गई थीं. अंबानी वेडिंग में भी हार्दिक अकेले ही मौज मस्ती करते दिखे. पोस्ट शेयर कर हार्दिक ने बताया कि ये फैसला उन दोनों के लिए कितना मुश्किल था. 

Suggested News