पटना में वरमाला के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में दूल्हे की गई जान,भाई को भी लगी गोली

पटना में वरमाला के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में दूल्हे की गई जान,भाई को भी लगी गोली

PATNA : पटना में दोस्त ने जब  जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग की तो दूल्हे की जान चली गई, वही दूल्हे का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

 बिहार में हर्ष फायरिंग के दौरान मौत का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। ताज़ा घटना राजधानी पटना के निकट दानापुर से सटे शाहपुर का है ।

बताया जा रहा है कि शाहपुर थाना के एक मुहल्ले विजय नगर में आई बारात के दौरान आयोजित जयमाला में जब दूल्हे के दोस्त ने हर्ष फायरिंग शुरू की तो उसी दौरान एक गोली दूल्हे को जा लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, वही दूल्हे का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही आनन फानन में स्थानीय पुलिस पहुंच मामले की तहकीकात की तो ये बातें सामने आयी।

 हर्ष फायरिंग के बाद हुए दूल्हे की मौत से घटनास्थल पर कोहराम मच गया। गोली लगने के बाद दूल्हे को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दूल्हे को मृत घोषित कर दिया। वहीं दूल्हे के भाई को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

बताया जा रहा है कि बारात शाहपुर के भुलेटन राय के यहां हरसामचक से आई थी। उसी में जयमाला के के समय दूल्हे का दोस्त हर्ष फायरिंग करने लगा। पहले दो-तीन गोली मिसफायर हो गया। लेकिन बाद में गोली भरने के दौरान ही गोली चल गई जो सीधे स्टेज पर बैठे दूल्हे और उसके भाई को जा लगी। इस घटना में दूल्हे की मौके पर ही मौत हो गई। दूल्हे के नाम सत्येंद्र राय बताया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News