हथियार के बल पर दो बहनों को घर से किया अगवा, फिर 2 दिनों तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप

हथियार के बल पर दो बहनों को घर से किया अगवा, फिर 2 दिनों तक बंधक बनाकर किया गैंगरेप

Desk : 5 युवकों ने पिस्टल के बल पर दो बहनों को घर से अगवा कर लिया. बाद आरोपियों ने दोनो एक मकान में बंधक बनाकर दो दिन तक उनसे गैंगरेप किया. पीड़िता का परिजनों दवारा थाना में मामला दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. मामला राजस्थान के करौली जिले की है.

पुलिस के अनुसार, हिंडौनाथाना इलाके में वारदात गत 21 अगस्त की रात को हुई. इस संबंध में एक पीड़िता के पिता ने तीन युवकों को नामजद करते हुए पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार 21 अगस्त की रात को दो चचेरी बहनेंएक कमरे में सो रही थी.परिवार के शेष सदस्य घर की छत पर सो रहे थे. इस दौरान पांचो आरोपी पुहंचे और दरवाजे पर दस्तक दी. एक पीड़िता ने जैसे ही दरवाजा खोला तो आरोपियों में से एक ने उसकी कनपटी पर पिस्टल लगा दिया. वहीं जब आवाज सुनकर युवती की चचेरी बहन दरवाज पर गई तो आरोपियों ने दोनो को अगवा कर लिया। 

पीड़िताओं को अनुसार आरोपी दोनो के एक मकान पर ले गए. वहां दो दिनों तक बंधक बनाकर उनसे गैंगरेप करते रहे. रविवार को दोनों पीड़िता जैसे-तैसे कर आरोपियों के चंगुल से निकल घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. इसके बाद परिजन उनको लेकर थाने पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं. संभावित ठिकानों पर दबिश जा रही हैं. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

Find Us on Facebook

Trending News