हथियार के साथ पकड़ाया शातिर लुटेरा, पुलिस ने पीछा कर किया गिरफ्तार

हथियार के साथ पकड़ाया शातिर लुटेरा, पुलिस ने पीछा कर किया गिरफ्तार

बेगूसराय। पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी जहां कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। मिली जानकारी के अनुसार अपराधियों के द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे तभी गलती कर रहे हैं तेघड़ा थाने की पुलिस ने अपराधी को खदेड़ कर मौके वारदात से पकड़ लिया। अपराधी के पास से एक देसी पिस्टल मैगजीन कई जिंदा कारतूस सहित एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया। 

बताया जाता है कि तेघड़ा थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग  एन एक 28 स्थित दुलारपुर पेठिया गाछी के समीप सोमवार की सुबह तकरीबन 4:00  बजे, तेघड़ा थाना पुलिस को  रात्रि में गस्ती करने के दौरान गुप्त सूचना मिली की, दुलारपुर के पास कुछ अपराधी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए खड़े हैं ।सूचना पाते ही घटनास्थल पर अधिकारी पहुंचे तो वहां पर एक अपराधी खड़ा था।पुलिस की गाड़ी देखते ही वह अपराधी भागने लगा। अधिकारियों के द्वारा उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। उस अपराधी से पुलिस के द्वारा पूछताछ की गई तो वह अपराधी अपना नाम गोपाल कुमार बताया। राधा को पुलिस के द्वारा तलाशी ली गई तो ,उसके पास से एक पिस्टल मिला ,जिसमें मैगजीन और तीन जिंदा गोली एवं एक इंफिनिक्स कंपनी का ब्लू रंग का स्क्रीन टच मोबाइल एवं एक काला रंग का बिना नंबर का पल्सर मोटरसाइकिल बरामद हुआ। 

तेघड़ा, डीएसपी ओमप्रकाश ने कहा कि पकड़े गए युवक का  पूर्व में भी अपराधिक इतिहास रहा है। थाना कांड संख्या 14/2020 में भी वह युवक परकर जेल भेजा गया था। उन्होंने बताया कि  धीरे-धीरे सड़क लुटेरा गैंग के अपराधियों की जो सक्रियता है उसको बंद करने के हम लोग दिन रात एक कर के लगे हुए हैं और हमारा मिशन है "रोको टोको और अपराधी हो तो पकड़ो। इसका खासा असर दिख रहा है। लगातार पुलिस के द्वारा अपराधी को nh28 पर गिरफ्तार किया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News