हथियारबंद अपराधियों ने बर्थडे पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों को मारी गोली,एक की मौत

हथियारबंद अपराधियों ने बर्थडे पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों को मारी गोली,एक की मौत

Ara: भोजपुर जिले में अपराधियों ने बर्थडे पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों को गोली मार दी है. हमले में एक की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है.

ताजा मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगवालिया एवं पिरौटा गांव के बीच की है. जहां बुधवार की देर रात बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने बर्थडे पार्टी से लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को ताबड़तोड़ गोली मार दी. जिसमें एक की मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है. जानकारी के अनुसार मृतक रामबाबू रजक का पुत्र रंजीत कुमार रजक है. जबकि जख्मियों में शिवाधार गोड़ का पुत्र मुन्ना कुमार एवं कन्हैया चौधरी का पुत्र मुकेश कुमार है. सभी टाउन थाना क्षेत्र के बलबतरा मुहल्ले निवासी हैं. वहीं जख्मी मुन्ना कुमार ने बताया कि वह अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया गांव बर्थडे पार्टी में गया था. जब वह बुधवार की देर रात अपने दोनों दोस्तो के साथ बाइक से वापस घर लौट रहे था. 


उसी दरम्यान जगवलिया एवं पिरौटा के बीच एक बाइक सवार रहे तीन हथियारबंद अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी. जिसमें तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने देख रंजीत कुमार रजक को मृत घोषित कर दिया. जबकि दोनों जख्मियों को प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. वहीं जख्मी मुन्ना कुमार ने बताया कि गोली मारने के बाद अपराधियों ने कहा कि गलत आदमी को हमलोगों ने गोली मार दी है. इसके बाद वह बाइक स्टार्ट कर फरार हो गये. हालांकि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. इधर घटना की सूचना मिलते ही सदर SDPO पंकज कुमार रावत और स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

Find Us on Facebook

Trending News