सासाराम : पेट्रोल पम्प मालिक हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, आरोपी को बक्सर से किया गिरफ्तार

सासाराम : पेट्रोल पम्प मालिक हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, आरोपी को बक्सर से किया गिरफ्तार

SASARAM : कोचस में पेट्रोल पंप मालिक राहुल कुमार की हत्या मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने हत्याकांड के सूत्रधार आरिफ हुसैन को बक्सर से गिरफ्तार किया है. वहीँ पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी से 2 कट्टा और एक पिस्टल बरामद किया है. बताते चलें की 14 दिसंबर को कोचस में पेट्रोल पंप के मालिक के बेटे को अपराधियों ने गोली मार कर पचास हजार रुपये लूट लिये. 

गोली लगने से घायल बेटे ने बाप के सामने ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. वारदात से बौखलाये लोगों ने सड़क जाम कर जबर्दस्त आगजनी की. प्रशासन के विरोध में नारेबाजी करते हुए मौके पर पहुंची पुलिस पर रोड़ेबाजी भी की गई. वहीँ इस मामले को लेकर भाजपा सांसद छेदी पासवान ने जिले के एसपी की कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर की थी. उन्होंने कहा था की जिले के एसपी इस घटना के लिए जिम्मेवार हैं. वे कभी घर से बाहर नहीं निकलते हैं. जिससे इस तरह की घटना हो रही है. 

उधर जिले में महिला थाना की जिप्सी को ट्रक ने टक्कर मार दी. घटना डिहरी के मनौरा में NH-2 की बताई जा रही है. इस घटना में महिला थाना की थानाध्यक्ष अनन्ता कुमारी तथा अन्य पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गयी. जबकि टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News