SUPAUL NEWS : हत्या के आरोपी ने हाजत में की ख़ुदकुशी की कोशिश, भेजा गया अस्पताल

SUPAUL NEWS : हत्या के आरोपी ने हाजत में की ख़ुदकुशी की कोशिश, भेजा गया अस्पताल

SUPAUL : जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहाँ हत्या के आरोपी ने शातिर अंदाज में आत्महत्या का प्रयास किया. जिससे पुलिस के सामने समस्या कड़ी हो गयी. बताया जा रहा है की किशनपुर में थाना हाजत में बंद अभियुक्त ने धारदार सामान से अपना ही गला काटकर आत्महत्या की प्रयास करने लगा. उसकी हरकत देख कर थाना में उपस्थित सुरक्षाकर्मी की ओर से उसे रोका गया. तबतक वह लहूलुहान हो चुका था. इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल सुपौल लाया गया. जहां डाँक्टर ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए उसे दरभंगा रेफर किया. 

मिली जानकारी के मुताबिक सुरेन चौसान पिता अवध चौहान  पर कांड संख्या 128/2021 धारा  341/323/ 325/302/34 दर्ज है, जो सिसोनी वार्ड नम्बर 14 किशनपुर थाना क्षेत्र का रहनेवाला है. पुलिस ने शुक्रवार की संध्या उसे गिरफ्तार कर हाजत में बंद कर दिया था. आज सुबह सुबह करीब 5 बजे उसने इस तरह की धटना को अंजाम दिया था. घटना की खबर मिलते ही एसपी मनोज कुमार ने संज्ञान में लेते हुए जांच टीम गठित कर सीसीटीवी कैमरे खंगाल रहे हैं. थाना के हाजत में अगर सीसीटीवी कैमरा नहीं होता तो, इस घटना पर लोगों को विश्वास नहीं होता. हत्या का आरोपी शातिर अंदाज में आत्महत्या कर रहा था. यह घटना पुलिस के लिए मुसीबत बन गई है. 

एससी मनोज कुमार ने बताया कि घटना को लेकर घटनास्थल को सुरक्षित करते हुए घटना की वैज्ञानिक अनुसंधान जांच के लिए जिले के लिए उपलब्ध एफ0 एस0 एल0 टीम से घटनास्थल की गहराई से जांच  कराया जा रहा है. 

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News