बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैवान बने ससुराल वाले, दहेज के लिए पहले बहू के काटे हाथ-पैर, फिर जहर देकर मार डाला

हैवान बने ससुराल वाले, दहेज के लिए पहले बहू के काटे हाथ-पैर, फिर जहर देकर मार डाला

EAST CHAMPARAN : जिले में दहेज के एक बहू की निर्दयता से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिले के केसरिया थाना क्षेत्र की रघुनाथपुर पंचायत के कटहरिया गांव दहेज के लिए ससुराल वालों ने एक महिला के पहले हाथ-पांव काट दिए। उसके बाद उसे जहर देकर मार डाला। इतना ही नहीं साक्ष्य छुपाने के लिए घर से दो किलोमीटर की दूरी पर शव ले जाकर जलाने लगे। इस बीच इस मामले की सूचना मृतिका के मायके वालों को लग गई। परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच अधजले शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से ससुरालवाले फरार बताए जा रहे है, वहीं पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 


HAWAAN-TURNED-IN-LAWS-FIRST-DOWRY-HAND-FOOT-FOR-DOWRY-THEN-POISONED-AND-KILLED3.jpg


इस मामले को लेकर मृतिका के पिता पीपरा कोठी थाना क्षेत्र के पंडितपुर निवासी तुलसी साह ने थाने में दामाद विनोद साह, समधन मधु देवी, देवर मुकेश साह,  सतेन्द्र साह, दिनेश साह, मोती साह, किशुनदेव साह, अमरेन्द्र साह, नरेन्द्र साह समेत 13 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। 


HAWAAN-TURNED-IN-LAWS-FIRST-DOWRY-HAND-FOOT-FOR-DOWRY-THEN-POISONED-AND-KILLED2.jpg


मृतिका के पिता ने अपने आवेदन में  कहा है कि शादी के कुछ माह बाद से दहेज में मधु के ससुराल वाले मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे। 18 मई को मधु ने फोन कर बताया था कि बाइक दे दीजिए नहीं तो ससुराल वाले उसकी हत्या कर देंगे। 19 को बेटी के घर कटहरिया पहुंचे तो परिजन घर बंद कर फ़रार हो गए थे। गांव वालों से पूछताछ की किसी ने कुछ नहीं बताया। ढूंढ़ते हुए चंवर पहुंचे तो वहां ससुराल वाले शव को जला रहे थे। उसे देखते ही परिजन भाग निकले। उसकी बेटी के हाथ-पांव कटे थे। पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Suggested News